बॉलीवुड म्यूजिक को अपनी पॉपुलरिटी का कारण मानते हैं अरमान मलिक
बॉलीवुड म्यूजिक को अपनी पॉपुलरिटी का कारण मानते हैं अरमान मलिक
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही मशहूर सिंगर अरमान मलिक ने पिछले महीने अपने अंग्रेजी गीत 'कंट्रोल' को लॉन्च किया, लेकिन अब उनका यह कहना है कि, 'बॉलीवुड में अपनी जड़ों को उन्होंने नहीं भुलाया है.' हाल ही में बॉलीवुड से अपने प्यार को लेकर अरमान ने एक कार्यक्रम में बात की. इस दौरान उन्होंने कहा, "मैं हमेशा से अंग्रेजी में गाना चाहता था, लेकिन बॉलीवुड के गानों ने मुझे अरमान मलिक बनाया. आज मैं जो कुछ भी हूं, वह बॉलीवुड म्यूजिक की वजह से ही हूं. मैंने कई भाषाओं में तीन सौ से अधिक गाने गाए हैं."

इसी के साथ अरमान ने खुद को परफेक्शनिस्ट भी कहा. उनके अनुसार, "मेरा ऐसा मानना है कि मैं जो भी काम कर रहा हूं, वह अपने आप में एक कृति हो, लेकिन कभी-कभार अगर मैं किसी गीत के साथ आश्वस्त होता हूं, तब यह काम नहीं करता है. हमें यह समझना होगा कि हम जो सोचते हैं वह सही है और मार्केट जो सोच रहा है वह भी सही है."

इसी के साथ आप सभी को बता दें कि अरमान एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जिसके हर सदस्य को आप सभी ने कहीं न कहीं संगीत से संबंधित जरूर देखा ही होगा, लेकिन इसके अलावा भी अरमान ने बाहरी दुनिया से भी अपनी प्रेरणा ली है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा, "बड़े होने के दौरान मुझे सोनू निगम ने खूब प्रेरित किया. अरिजीत सिंह ने भी अपनी बहुमुखी प्रतिभा से मुझे प्रेरित किया है." आप सभी को बता दें कि अरमान एक बेहतरीन सिंगर हैं और उनके हिंदी गानों के तो लोग दीवाने हैं.

अप्रैल फूल मनाने के लिए इस डायरेक्टर ने खुद को बताया कोरोना पॉजिटिव, हो रहे ट्रोल

बॉयफ्रेंड संग योगा करते हुए सुष्मिता सेन ने शेयर की तस्वीर

शिल्पा शेट्टी ने इस तरह मनाया दुर्गा अष्टमी का पर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -