रोजाना रानी मुखर्जी के घर के सामने पेशाब करके जाता है ये मशहूर एक्टर
रोजाना रानी मुखर्जी के घर के सामने पेशाब करके जाता है ये मशहूर एक्टर
Share:

इंडस्ट्री के एंग्रीमैन कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अरमान कोहली की हाल ही में बेहद शर्मनाक हरकत सामने आई है. अरमान और तनिष्का मुखर्जी के रिलेशनशिप ने खूब सुर्ख़ियों बटोरी थी. अरमान और तनीषा काफी लम्बे समय तक रिलेशनशिप में थे लेकिन फिर अरमान के एग्रेसिव बिहेवियर के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था. हाल ही में अरमान की जो हरकत सामने आई है उसे देखकर तो ये ही लग रहा है कि अरमान अभी तक तनीषा से नाराज हैं.

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अरमान के पिता राजकुमार कोहली के ड्राइवर सोनू ने अरमान को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. मीडिया से बातचीत में सोनू ने अरमान की कई सारी बेहद घटिया हरकतों के बारे में बताया. सोनू ने कहा कि, ''वे गुस्से में आज तक रानी मुखर्जी के घर के बाहर बाथरूम कर देते हैं. उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है. जब भी उन्हें रानी की कजिन तनीषा पर गुस्सा आता है, वो ऐसा करते हैं. ब्रेकअप से पहले तनीषा अरमान को थप्पड़ मारकर चली गई थीं. इसलिए वे बदला लेने के लिए अब भी ऐसी घटिया हरकत करते हैं.''

आपको बता दें अरमान और तनीषा बिग बॉस-7 में साथ नजर आए थे और तब से ही दोनों के बीच करीबियां बढ़ी थी. अरमान ने कई बार तनीषा के साथ मारपीट भी की है. सिर्फ गर्लफ्रेंड्स ही नहीं बल्कि अरमान अपने घर में काम करने वालों को भी मारते-पीटते थे.

अब केरल में नहीं बल्कि इस शहर में होगी 'शकीला' की शूटिंग

TOH : हैरान कर देगी थग्स की पहले दिन की कमाई, शाहरुख़ की इस फिल्म को छोड़ा पीछे

राखी ने बिकिनी पहनकर सुरैय्या गाने पर किया डांस, देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -