करिश्मा कपूर ने भाई के संगीत पर जमकर लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

बॉलवुड इंडस्ट्री का जाना माना परिवार कपूर परिवार अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की शादी का जश्न मना रहा है. इसके अलावा हिंदी सिनेमा के जानी मानी अदाकारा करिश्मा कपूर की बुआ के बेटे अरमान जैन जल्द ही शादी करने जा रहे हैं. वही अरमान का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है. इसी के साथ इस सेलिब्रेशन में कपूर परिवार के लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंच रहे हैं. वही रविवार शाम अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया था. इस सेरेमनी में कपूर परिवार से करिश्मा कपूर मां अपनी बबीता के साथ पहुंची थीं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनके अलावा श्वेता बच्चन, सुनील शेट्टी, कियारा आडवाणी, टीना अम्बानी संग अन्य सेलेब्स भी अरमान की मेहंदी सेरेमनी में नजर आए. जमकर नाचे घरवाले, वायरल वीडियो-एक तरफ जहां सभी ने अपने हाथों में मेहंदी रचाई तो वहीं सभी नाचते गाते भी नजर आए. अरमान और अनीसा की मेहंदी से कई इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियोज में आप करिश्मा कपूर, उनके भाई अरमान जैन और अनीसा को नाचते देख सकते हैं. इसके साथ अन्य घरवाले और मेहमान भी ठुमके लगा रहे हैं|

 वही वीडियो में आप येलो लहंगा पहने और फ्लॉवर ज्वैलरी से सजी अनीसा को स्टेज पर और करिश्मा कपूर संग नाचते देख सकते हैं. यहां करिश्मा ने लाल सूट-सलवार पहना है. वहीं अरमान जैन भी रिश्तेदारों संग नाचे रहे हैं.आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा ने पिछले साल सगाई की थी. वही इन दोनों की मेहंदी सेरेमनी में तारा सुतारिया भी पहुंची थीं और उन्होंने अरमान के परिवार संग फोटो खिंचवाई. इसके अलावा काफी समय से ये खबर आ रही है कि तारा, अरमान के छोटे भाई आदर जैन को डेट कर रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shradha Luthra (@dollyouup_bys) on

स्वरा भास्कर ने सरकार पर फिर से साधा निशाना, बोलीं - 'यह काला कानून है जो देश को...'

क्रिसमस साल 2021 में रिलीज होगी फिल्म तख़्त, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

अनिल कपूर को इस वजह से फिल्मों में नहीं मिलता था काम, कहा - 'लोग मुझसे कहते थे कि तुम्हें...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -