जब दोस्तों से मिला अनोखा तोहफा तो आँखें हो गई नम

जब दोस्तों से मिला अनोखा तोहफा तो आँखें हो गई नम

कभी-कभी दोस्तों से हमें ऐसी चीज़ मिल जाती है जिसकी हम कभी उम्मीद भी नहीं कर सकते. दोस्त ही हमारे लोग बहुत खास होते हैं और उनके अलावा हम उनसे किसी चीज़ की उम्मीद नहीं करते. लेकिन क्या हो जब आपको ऐसा कोई तोहफा मिल जाए जिसके बारे में आपने कभी सोचा ना हो. आज हम आपको ऐसे ही दोस्त की कहानी बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आपकी आंखें भी नम हो सकती हैं. आइये जानते हैं क्या हुआ है इस मामले में.

यहां के बच्चों ने आज तक नहीं देखी रेल, तो सरकार ने किया ये काम

दरअसल, ये मामला अमेरिका के आर्कान्स के एक रेस्टोरेंट का है जहां पर एक शख्स का जन्मदिन मनाया गया. वहां के स्टाफ ने अपने दोस्त को ऐसा गिफ्ट दिया कि वो भी हैरान रह गई. ये कर्मचारी है केली टोलर जिसे उसके साथियों ने एक कार गिफ्ट में दी जिसे देखकर वो भावुक हो गई. ये कार उसके लिए खास इसलिए है क्योंकि बिना कार के उसे बहुत सी परेशानी उठानी पड़ रही थी. 

ये है अनोखा मंदिर जहां मिसाइल की होती है पूजा

टोलर करीब 2 सालों से मेक्सिकन रेस्टोरेंट में काम कर रही हैं और रोज़ ही वो बस से आना जाना करती हैं जिसके कारण उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था. इसलिए स्टाफ ने उनके 57वे जन्मदिन पर कार गिफ्ट करदी. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है जो सभी को काफी पसंद भी आ रहा है. इसमें देख ही सकते हैं किस तरह टोलर भावुक हो गई ये कार को देखकर. 

यह भी पढ़ें..

सिर्फ पांच महीने में शख्स कुछ ऐसे बन गया करोड़पति

गाल को चीरते हुए बच्चे के सिर में घुसी लोहे की छड़, ऐसे बची जान

?