क्रिकेट ग्राउंड से फिल्म के सेट की तरफ लौटती अनुष्का
क्रिकेट ग्राउंड से फिल्म के सेट की तरफ लौटती अनुष्का
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पिछले एक महीने से छुट्टियां मना रही हैं. 11 दिसंबर को इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली के साथ शादी, फिर रिसेप्शन, हनीमून और साउथ अफ्रीका में नया साल मनाने के बाद अब अनुष्का काम पर लौट आई हैं. इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर दी है. क्रिकेट के हीरो विराट कोहली के साथ वेकेशन मनाकर लौटी अनुष्का फिल्म 'जीरो' के सेट पर लौट आई हैं.

हाल ही में शाहरुख ने फिल्म के नाम के साथ इसका टीजर जारी किया. 1 मिनट के वीडियो में शाहरुख बौने के अवतार में दिख रहे हैं. इससे पहले शाहरुख, कैटरीना और अनुष्का फिल्म 'जब तक है जान (2012)' में साथ नजर आ चुके हैं.

'जीरो' के बाद फरवरी में अनुष्का अभिनेता वरुण धवन के साथ फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग शुरू करेंगी. इसी के साथ-साथ वह अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'परी' का प्रमोशन भी करेंगी. अनुष्का शर्मा स्टारर यह हॉरर फिल्म 'परी' 9 फरवरी को रिलीज होगी.

महीनेभर बाद लौटीं अनुष्का का टीम ने फूलों से स्वागत किया, उनकी वैनिटी वैन को खास तौर पर सजाया गया. ताजा तस्वीर में अनुष्का बेहद खुश नजर आ रही हैं. उनके एक हाथ पर कॉफी तो दूसरे पर ग्रीटिंग कार्ड नजर आ रहा है. उनकी वैनिटी वैन को वायलेट रंग के फूलों से सजाया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, अनुष्का ने साउथ अफ्रीका से लौटते ही फिल्म 'जीरो' की शूटिंग शुरू कर दी है. आनंद एल राय की इस फिल्म में अनुष्का के अलावा शाहरुख खान और कैटरीना कैफ अहम किरदार में दिखेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक बार फिर शादी करेंगे विराट-अनुष्का

शाहरुख हमेशा चुनौती के लिए तैयार रहते हैं- आनंद एल. राय

शाहरुख ने 'जीरो' के प्रशंसकों का जताया आभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -