श्रीदेवी की मौत पर अर्जुन का बयान
श्रीदेवी की मौत पर अर्जुन का बयान
Share:

मुंबई: वो कहते हैं ना कि, वक़्त हर जख्म का मरहम तलाश कर लेता है. लगता है कपूर खानदान के साथ भी  ऐसा ही हुआ है. श्रीदेवी की रहस्यमयी मौत के बाद गम में डूबा कपूर परिवार अब धीरे धीरे संभलने लगा है. उनके बेटे अर्जुन कपूर का एक पोस्ट सामने आया है, जिसमे उन्होंने आगे बढ़ने की बात कही है. इंस्टाग्राम पर अर्जुन ने एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा है कि "जिंदगी उठकर चलने का नाम है."

उन्होंने लिखा- आप साहसी हैं क्योंकि जिंदगी आपको हौसला हारने की सारी वजह देती है. लेकिन आप उठते हैं और आगे बढ़ते हैं. लगता है अर्जुन ने ये मैसेज अपने पिता बोनी और श्रीदेवी की बेटियों जाह्नवी और खुशी को दिया है. जिस समय श्रीदेवी की मौत हुई, उस समय अर्जुन अमृतसर में 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन मौत की खबर मिलते ही वो शूटिंग छोड़ मुंबई अपने चाचा अनिल कपूर के घर पहुंचे.

आपको बता दें कि, अर्जुन और श्रीदेवी के रिश्ते कुछ खास नहीं थे, अर्जुन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, श्रीदेवी और बोनी कपूर के साथ मेरे संबंध के कई आयाम हैं. मैं हमेशा आगे देखता हूं. मैं इस बात को लेकर नहीं सोचता कि क्या हो सकता था और क्या होना चाहिए था.

एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत! अभी भी विरोधाभास, क्या बोनी कपूर के बयान पूर्णतः सत्य हैं?

इस आदमी ने श्रीदेवी को मान लिया था पत्नी, मौत के गम में करवाया मुंडन

Video : क्या सच में हुआ है श्रीदेवी का पुर्नजन्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -