श्रीलंका में हुए क्रिकेट बोर्ड के चुनाव में अर्जुन रणतुंगा व उनके भाई की हार
श्रीलंका में हुए क्रिकेट बोर्ड के चुनाव में अर्जुन रणतुंगा व उनके भाई की हार
Share:

कोलंबो : श्रीलंका के अर्जुन रणतुंगा को तो आप जानते ही है जो कि श्रीलंका के विश्व कप विजेता पूर्व कप्तान है सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि अर्जुन रणतुंगा और उनके भाई निशांत को यहां पर रविवार को हुए क्रिकेट बोर्ड के चुनाव में एक बहुत बढ़ी हार का सामना करना पड़ा, बता दे कि श्रीलंका में क्रिकेट बोर्ड के इस चुनाव में तिलंगा सुमतिपाल को अध्यक्ष पद पर आसिन किया गया है.

संसद के मौजूदा उपाध्यक्ष सुमतिपाल को कड़ी सुरक्षा के बीच खेल मंत्रालय में हुए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) के चुनाव में 88 वोट मिले। क्रिकेट बोर्ड के इस चुनाव में उनके मुख्य प्रतिद्वंद्वी निशांत रणतुंगा को अध्यक्ष पद की दौड़ में सिर्फ 56 वोट ही प्राप्त हुए है। बता दे कि क्रिकेट बोर्ड के इस चुनाव के लिए मंत्रालय के परिसर के आसपास विशेष कार्यबल के सैनिकों को भी सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात किया गया था.

मौजूदा जहाजरानी मंत्री और देश के एकमात्र वनडे विश्व कप विजेता कप्तान अर्जुन को भी उपाध्यक्ष पद की दौड़ में हार का सामना करना पड़ा। उन्हें जयंत धर्मदास के खिलाफ 22 वोट से हार का सामना करना पड़ा, जो सुमतिपाल के गुट से हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -