धोनी के लिए बड़ा अर्जुन का प्यार, धोनी का पोस्ट किया री-ट्वीट
धोनी के लिए बड़ा अर्जुन का प्यार, धोनी का पोस्ट किया री-ट्वीट
Share:

अपनी फिल्मों के कारण चर्चाओं में रहने वाले एक्टर अर्जुन कपूर ने हाल ही में इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पद्म-भूषण मिलने के अवसर पर उनकी प्रशंसा की. अर्जुन ने अपने विचारों को सबसे शेयर करते हुए कहा कि, "वह एक ऐसे नायक हैं, जो भौतिकता, मानसिकता और निरंतरता के मामले में भारतीय क्रिकेट को एक अलग स्तर पर ले गए."

 

इसी के साथ अजुन कपूर ने भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ धोनी की तस्वीर को री-ट्वीट किया. यह तस्वीर सोमवार की है जिसे मंगलवार को पोस्ट किया गया था. धोनी की पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए अर्जुन ने अपने विचारों को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, "एम.एस. धौनी एक नायक और जीवन के लिए प्रेरणा हैं."

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों देश का तीसरा सर्वोच्‍च नागरिक सम्‍मान पद्म-भूषण दिया गया. इस कार्यक्रम में धोनी एक सैनिक की पोशाक धारण करके पहुंचे थे, वही महेन्द्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी साड़ी पहने बैठी हुई थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'तुमसे अच्छा कौन है' के हीरो के अब हो गए है फटे हाल

तबियत बिगड़ने के बाद भी काम करने से नहीं चुके बिग बी

आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह को दिया नया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -