रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म होने वाली है साउथ सुपर स्टार की एंट्री
रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म होने वाली है साउथ सुपर स्टार की एंट्री
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन में इन दिनों जुटे हुए हैं. वो कई  शो में जा कर इसका  प्रमोशन कर रहे हैं. आपको  बता दें इस फिल्म के प्रमोशन के बाद तुरंत रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म ‘83’ की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे. इस फिल्म से जुड़ी एक जबरदस्त जानकारी सामने आ रही है. जी हाँ, यह फिल्म बहुत ही शानदार होने वाली है जिसे देखने के लिए सभी बेताब भी होंगे. 

रणवीर सिंह ‘सिंबा’ के बाद ‘83’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. इस फिल्म में वो कपिल देव की भूमिका निभाने वाले हैं. लेकिन एक जबरदस्त खबर इस फिल्म से जुड़ी हुई ये सामने आ रही है कि रणवीर सिंह की इस फिल्म में साउथ स्टार ‘अर्जुन रेड्डी’ यानी विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. साउथ के कई कलाकार बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. विजय हिंदी फिल्मों में कास्ट करने के लिए कई डायरेक्टर-प्रोड्यूसर लगे हुए थे लेकिन ये बाजी आखिरकार निर्देशक कबीर खान ने जीत ली. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की पुख्ता जानकारी दी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, विजय देवरकोंडा इस फिल्म में कृष श्रीकांत का रोल प्ले करने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए वर्ल्ड कप जीतने की कहानी को बयां किया जाएगा. फिल्म को कबीर खान डायरेक्ट करेंगे. फिलहाल फिल्म का प्री-प्रोडक्शन जारी है. ये फिल्म साल 2020 के अप्रैल महीने में रिलीज की जाएगी.

Simmba : नए पोस्टर में काफी गुस्से में नज़र आये रणवीर-सोनू

शादी से पहले इस गंभीर बीमारी से लड़ रही थी दीपिका, लिखा था इमोशनल खत

Video : निक्‍यंका के रिसेप्‍शन में पति रणवीर के कपड़ें ठीक करती नजर आईं दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -