देखिये 'डैडी' का ट्रेलर...
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता अर्जुन रामपाल के बारे में जिनकी विद्या बालन पिछली फिल्म 'कहानी2' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी व काफी समय के बाद वह एक बार फिर से अपनी  फिल्म 'डैडी' को लेकर आए है. जी हाँ बता दे कि अब एक बार फिर से अर्जुन रामपाल अपनी फिल्म 'डैडी' में हमे अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आने वाले है. इस फिल्म का शानदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

बता दे कि, अभिनेता अर्जुन रामपाल जो के अपनी इस फिल्म 'डैडी' में हमे गैंगस्टर अरुण गवली के किरदार में हमे नजर आने वाले है व इस फिल्म के लिए अर्जुन रामपाल ने अपनी और से काफी मेहनत की है तभी तो गैंगस्टर अरुण गवली जैसे दमदार किरदार के लिए हमे अर्जुन रामपाल नजर आ रहे है. तथा देखा जाए तो पूर्व में अर्जुन ने ट्विटर पर अपने फैन्स को इस फिल्म का एक टीजर भी शेयर किया था. तथा उस दौरान अर्जून रामपाल ने अपने ट्वीट में भी दोहराया था कि, ''डैडी' के टीजर को बेहतरीन रिस्पांस देने के लिए आपका शुक्रिया दोस्तों. अब इसके बाद आज फिल्म का यह फाडू ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

जिसको के खासा पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म के इस ट्रेलर को देखकर भी लगता है कि, 44 साल के एक्टर अर्जुन रामपाल ने भी फिल्म में इस किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत की है. अरुण गवली गैंगस्‍टर से राजनेता बने हैं और उनकी बेटी गीता गवली भी अब पार्षद हैं. कुछ समय पहले अर्जुन ने कहा था कि इस फिल्‍म के जरिए गवली की इमेज को चमकाया नहीं जा रहा है. इसमें सबकुछ साफ तरीके से दिखाया गया है. बहरहाल आप फिल्म के ट्रेलर को निहारिये. अर्जुन राजपाल की यह फिल्म 21 जुलाई को रिलीज होने वाली है.   

अपने Tiger...को लेकर निर्देशक का बड़ा बयान...

सुल्तान से आगे निकले रईस, Forbes की लिस्ट में शाहरुख़ हाइएस्ट पेड इंडियन सेलेब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -