‘डैडी’ से खुश हूँ, अर्जुन
‘डैडी’ से खुश हूँ, अर्जुन
Share:

देखा जाए तो आजकल अपनी आगामी फिल्म डैडी के ट्रेलर के लिए अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त कर रहे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता अर्जुन रामपाल का कहना है कि एक अभिनेता, निर्माता और सह-लेखक के रूप में वह इस आगामी फिल्म को लेकर रचनात्मक रूप से संतुष्ट हैं. जी हां बता दे कि, अभिनेता अर्जुन रामपाल के बारे में जो के जल्द ही अरुण गवली के जीवन पर बनाई जा रही फिल्म 'डैडी' में हमे नजर आने वाले है.

इस फिल्म का पूर्व में पोस्टर व टीजर भी रिलीज हो गया है जिसके लिए अर्जुन रामपाल को काफी सराहना भी मिल चुकी है. अब बात कर ली जाए इस फिल्म के बड़े में तो बता दे की इस फिल्म के  लिए अर्जुन रामपाल ने खूब मेहनत की है व अपना वजन भी काफी कम किया था. बता दे की अपनी इस फिल्म के पूर्व हमे अर्जुन रामपाल विद्या बालन संग फिल्म कहानी2 में भी नजर आ चुके है.

अब अर्जुन को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीद बंधी हुई है. यह फिल्म मुंबई की दगड़ी चाल के गैंगस्टर से राजनेता बने अरुण गवली के जीवन पर आधारित है. अर्जुन इस फिल्म के प्रड्यूसर होने के साथ-साथ को-राइटर भी हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या किरदार के लिए वही निर्देशक की पहली पसंद थे? इस सवाल पर अर्जुन ने कहा, 'मेरे लिए सही लुक में दिखना बेहद जरूरी था. उन्होंने कहा, “इस फिल्म से मुझे सबकुछ मिल गया है, तो इसलिए मैं कहूंगा कि ‘डैडी’ ने रचनात्मक रूप से मुझे संतुष्ट किया है.”

 

फिल्म में मेरी बायोग्राफी का भी कुछ हिस्‍सा, रणबीर कपूर

अक्षय की 'गोल्ड' का विदेशी धरती पर हुआ श्रीगणेश....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -