14 साल की हुई अर्जुन की मायरा, इस अंदाज में किया बेटी को विश
14 साल की हुई अर्जुन की मायरा, इस अंदाज में किया बेटी को विश
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दिनों सातवें आसमान पर चल रहे हैं और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डिमेट्रिएड्स जल्द ही मां बनने वाली हैं. वहीं पिछले दिनों अर्जनु द्वारा   ग्रैबिएला के लिए बेबी शॉवर पार्टी आर्गनाइज की थी और इसके अलावा अर्जुन अपनी दोनों बेटियों मायरा और माहिका के भी बहुत ही करीब हैं. बता दें कि आज उनकी छोटी बेटी मायरा का जन्मदिन भी है. उनकी बेटी मायरा आज 14 साल की हो गई हैं और इस ख़ास मौके पर अर्जुन द्वारा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो भी पोस्ट की है. 

बताया जा रहा है कि फोटो के साथ अर्जुन द्वारा बेटी को बर्थडे भी विश किया गया है और फोटो में अर्जुन, मायरा के साथ समय बिताते हुए भी दिख रहे हैं. जबकि मायरा और माहिका अर्जुन और उनकी एक्स वाइफ मेहर जेसिया की बेटी हैं. बता दें कि अभिनेता अर्जुन अब मेहर से तलाक लेने जा रहे हैं लेकिन दोनों बेटियों के साथ उनकी बॉन्डिंग अभी भी बहुत हे ख़ास है और फोटो के साथ अर्जुन ने लिखा है कि , 'हैप्पी बर्थडे माई डार्लिंग, माई बेबी गर्ल, मेरी हंसी, मेरी खुशी.' 

आपको जानकारी के लिए बता दें अभिनेता अर्जुन और मेहर 20 साल तक साथ रहे है. पिछले साल ही दोनों ने अलग होने की घोषणा की थी. इसके बाद खबर आई थी कि अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैबिएला प्रेग्नेंट हैं और मायरा एवंमाहिका अपनी मां और पिता दोनों के साथ समय बिताती दिखती हैं. पिछले दिनों अर्जुन ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो अपनी बेटियों के साथ टेनिस खेल रहे थे. 

 

दोहरे जश्न में डूबे वरुण शर्मा, एक ही दिन रिलीज हो रही दो फ़िल्में

कपूर परिवार संग नजर आई आलिया, पहले से बेहतर दिखें ऋषि

Bharat Collection : 19 दिन में इतना जुटा पाई सलमान की 'भारत'

विराट के प्यार में पागल हुई अनुष्का, लंदन के बाद पहुंची ब्रसेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -