कभी दिल्ली के पब में मारपीट की थी अर्जुन रामपाल ने, फिल्म में भी निभा रहे गैंगस्टर का रोल
कभी दिल्ली के पब में मारपीट की थी अर्जुन रामपाल ने, फिल्म में भी निभा रहे गैंगस्टर का रोल
Share:

इन दिनों अर्जुन रामपाल अपनी फिल्म 'डैडी' को लेकर खबरों में है. यह फिल्म रियल लाइफ के गैंगस्टर अरुण गवली पर आधारित है. वैसे फिल्म के अलावा भी अर्जुन रामपाल कई और विषय पर भी विवादों में रह चुके है. दरअसल अर्जुन सबसे ज्यादा चर्चा में तब आये थे जब 13 साल पुरानी ऋतिक और सुज़ैन की शादी टूटी थी. और उस समय यह सुनने में आया था कि सुज़ैन ने अर्जुन की वजह से ऋतिक से तलाक लिया है. लेकिन अर्जुन और उनकी वाइफ मैहर ने इस बात को नकारकर सिर्फ अफवाह बताया था. साथ ही सुज़ैन ने भी अर्जुन को केवल अच्छा दोस्त बताया था.

सिर्फ सुज़ैन ही नहीं बल्कि और भी स्टार्स के साथ अर्जुन के विवाद सामने आये थे. शाहरुख़ और अर्जुन बहुत अच्छे दोस्त थे लेकिन शाहरुख के होम प्रोडक्शन की फिल्म रा-वन के बाद खबरें आई थीं कि अर्जुन का रोल फिल्म में कट कर दिया गया था, जिससे वे खुश नहीं थे. लेकिन अर्जुन ने खबरों को खारि‍ज कर दिया था.

रणबीर कपूर की फिल्म रॉय में अर्जुन और रणबीर ने दूसरी बार साथ में स्क्रीन शेयर की थी. इस फिल्म में अर्जुन ने कमियों रोल किया था लेकिन फिल्म में अर्जुन का रोल थोड़ा ज्यादा ही दिखा दिया गया था बात से अर्जुन मेकर्स से खुश नहीं थे.

साथ ही डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा जहाँ अपने अजीब नेचर के लिए जाने जाते है वही वो बिना सोचे समझे किसी को कुछ भी कह देते है. ऐसा ही रामगोपाल ने अर्जुन के घर किया था. उन्होंने अर्जुन के बच्चो और पेट्स को लेकर कुछ कमेंट कर दिया था जिसके बाद से ही मैहर ने उनके घर जाना बंद कर दिया. और इतना ही नहीं एक बार दिल्ली में एक पब में पार्टी के दौरान अर्जुन का काफी झगड़ा भी हो चुका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पिता की वजह से फिल्म 'सुपर 30' से आउट हुए ऋतिक, हो सकती है अक्षय की एंट्री

'मुन्ना भाई एमबीबीएस' के यह एक्टर डेढ़ साल से है लापता

OMG! इतने सारे गिफ्ट्स लेकर कहा चली विद्या.....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -