'डैडी' बनने के बाद सुपरनैचरल थ्रिलर में नज़र आएंगे अर्जुन..
'डैडी' बनने के बाद सुपरनैचरल थ्रिलर में नज़र आएंगे अर्जुन..
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी जिंदगी के खास पल बिता रहे हैं. हाल ही में उन्‍होंने गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ अपने पहले बेबी का वेलकम किया जिसका नाम उन्‍होंने अरिक रखा है. इसकी तस्वीर भी सामने आई है और फैंस भी इससे काफी खुश हैं. वहीं खबर है कि वो जल्दी ही फिल्म में वापसी करने जा रहे हैं. आपको बता दें, अर्जुन जो कि आखिरी बार डायरेक्‍टर जेपी दत्‍ता की फिल्‍म 'पलटन' में नजर आए थे, अब अपनी अगली फिल्‍म के लिए तैयार हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

अर्जुन की आने वाली फिल्‍म का नाम 'अनजान- द अननोन' बताया जा रहा है जो कि एक सुपरनैचरल थ्रिलर होगी. जानकारी के अनुसार, फिल्‍म में अर्जुन पुलिसवाले के रोल में दिखेंगे जो कि एक सीरियल किलर का पीछा करता है. फिल्‍म को राहुल मित्रा और राजू चड्ढा को-प्रड्यूस करेंगे. इससे पहले फिल्‍म 'डैडी' के लिए राहुल और अर्जुन एकसाथ आए थे. अब अपनी इस अगली फिल्म में नज़र आएंगे. 

फिल्म की कहानी के बारे में बताते हुए राहुल ने कहा, फिल्‍म एक हिल स्‍टेशन पर फिल्‍माई जाएगी. इसकी कहानी तीन लड़कियों के इर्द-गिर्द है जिनका संदिग्‍ध परिस्‍थितियों में मर्डर हो जाता है. रामपाल इसकी जांच करते हैं और सभी के बीच के एक कॉमन लिंक का पता लगाते हैं. खबर है फिल्म जनवरी में फ्लोर पर जाएगी और इसका डायरेक्‍शन अमितेंद्र वत्‍स कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग के लिए फाइनल लोकेशन तय करने से पहले टीम स्‍कॉटलैंड और उत्‍तराखंड की रेकी करेगी. 

निक के जन्मदिन पर प्रियंका ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

इस टीम की को-ओनर बनी राकुलप्रीत, कर रही नई शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -