देर रात गर्लफ्रेंड संग यहां नजर आए अर्जुन, इस अंदाज में हुस स्पॉट
देर रात गर्लफ्रेंड संग यहां नजर आए अर्जुन, इस अंदाज में हुस स्पॉट
Share:

अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स 18 जुलाई को बेटे आरिक के पेरेंट्स बने हैं और पेरेंट्स बनने के बाद अर्जुन एवं उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला की खुशी सांतवे आसमान पर इस समय है, जो कि उनकी लेटेस्ट तस्वीरों में भी साफ नजर आ रही है.

बता दें कि अब बीती रात कपल को मुंबई के मशहूर रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया है. जहां अर्जुन और गैब्रिएला डिनर करने के तुंरत बाद मीडिया फोटोग्राफर्स को जमकर पोज देने लगे और इस दौरान दोनों कूल मूड और लुक में नजर आए. बता दें कि डिनर डेट के लिए गैब्रिएला हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश दिखीं. वे व्हाइट कुर्ता ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट में बेहद स्टनिंग लगी. तो वहीं मिनिमल मेकअप के साथ ओपन हेयर्स उनके लुक को कम्पलीट करने का काम रहे हैं. साथ ही बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन की बात की जाए तो व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट और ग्रे ब्लेजर में फॉर्मल लुक में वे काफी हैंडसम दिख रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पहली पत्नी मेहर से अलग होने के बाद 2018 से ही गैब्रिएला और अर्जुन रामपाल साथ-साथ हैं. जबकि पहली पत्नी से अर्जुन की दो बेटियां भी हैं जिनके नाम माहिका और माहिरा हैं. अपनी पहली पत्नी से अलग होने के बाद भी अर्जुन अपनी बेटियों से बहुत ज्यादा जुड़ाव रखते हैं और उनकी दोनों बेटियां अपने छोटे भाई को देखने पापा के साथ हॉस्पिटल भी पहुंची थीं. 

प्रस्थानम पर संजय दत्त के बोल, मनीषा-जैकी पर कहा कुछ ऐसा

VIDEO : समंदर किनारे कचरा उठाते दिखीं नोरा फतेही, अचानक करने लगी डांस और फिर...

52 की उम्र में पिता बने शाहिद कपूर के चाचा, ईशान खट्टर के घर में आई खुशियां

निक-प्रियंका-अनुपम की फोटो हो रही वायरल, एक मंच पर दिखें कलाकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -