शराब की दुकाने खुलने पर गुस्से में लाल हुए अर्जुन रामपाल
शराब की दुकाने खुलने पर गुस्से में लाल हुए अर्जुन रामपाल
Share:

बॉलीवुड में बहुत ही बेहतरीन फिल्मों में दिखाई दे चुके अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दिनों लॉकडाउन में अपने घर से दूर हैं. वह कहीं शूटिंग के लिए गए हुए थे और वहीं फंसे हैं लेकिन शुक्र है वहां वह अपनी गर्लफ्रेंड और बेटे के साथ हैं. ऐसे में हाल ही में अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें शराब की दुकान के बाहर सैकड़ों लोगों की भीड़ नज़र आ रही है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में पुलिस वाले भी दिखाई दे रहे हैं, जो भीड़ को संभालने की कोशिश करते नज़र आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72) on

वहीं अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्जुन रामपाल ने लिखा, "शराब की दुकान खुलते ही बाहर का हाल. मैं सरकार से अपील करता हूं कि इसे तुरंत रोका जाए. ये पूरी तरह से अव्यवस्था है और किसी स्तर पर अनुशासन नहीं है या किसी प्रकार का सोशल डिस्टेंसिग भी नहीं है. ये लोग पिटने के लायक हैं, पीने के नहीं." वैसे आप जानते ही होंगे लॉकडाउन के तीसरे चरण में सरकार ने देशभर में शराब की दुकानों को खोलने की इजाज़त दे दी है. वहीं जब से यह इजाजत मिली उसके पहले दिन से ही शराब की दुकानों के बाहर लोगों की लंबी लंबी कतारे नज़र आ रही हैं. इस दौरान सोशल डिस्टेस्टिंग की तो लोगों ने धज्जियाँ उड़ा दी और किसी ने उसका पालन नहीं किया.

वहीं इस दृश्य को देखने के बाद कई स्टार्स ने ट्वीट्स किये थे. इस दौरान एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने ट्विटर पर लिखा था, ''मैं उस इडियट का नाम जानना चाहती हूं जिसने इस महामारी के बीच शराब की दुकानों को खोलने का फैसला लिया.'' वहीं लेखक जावेद अख्तर ने लिखा था, ''लॉकडाउन में शराब की दुकानों के खुलने के बेहद खतरनाक नतीजे सामने आएंगे. पहले ही हालिया सर्वे के मुकाबले लॉकडाउन में घरेलू हिंसा के मामले बढ़े हैं. शराब इन मामलों को और भी बढ़ा देगी और नतीजे भयावह होंगे.''

लॉकडाउन में आगे नहीं बल्कि पीछे जा रहे हैं टाइगर, जानें क्यों?

सिद्धान्त चतुर्वेदी ने लॉकडाउन में घर पर समय बिताते हुए सीखा यह सबक, जाने यहाँ!

तो क्या OTT प्लटफॉर्म पर रिलीज होगी 'संदीप और पिंकी फरार है' फिल्म?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -