धाकड़ की शूटिंग करने बुडापेस्ट पहुंचे अर्जुन रामपाल
धाकड़ की शूटिंग करने बुडापेस्ट पहुंचे अर्जुन रामपाल
Share:

अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दिनों अपने नए लुक के चलते सुर्ख़ियों में है। बीते दिनों ही उनका नया लुक काफी चर्चा का विषय बना रहा था। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जी दरअसल अर्जुन अक्सर अपनी फिल्मों से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब आजकल वह हगंरी की राजधानी बुडापेस्ट में है और यहाँ अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रहे हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

इस फोटो में वह फिल्म के सेट पर खड़े हुए हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में उनका चेहरा ठीक से नही दिख रहा है क्योंकि एक ओर सन लाइट उनके फेस पर आ रही हैं। इस फोटो को अपने इंस्टग्राम पर शेयर कर अर्जुन ने कैप्शन में लिखा है, 'सेट पर वापसी, काम पर वापसी। मैं खुद को धन्य और कृतज्ञता से भरा हुआ महसूस कर रहा हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

अब इस तस्वीर को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं। वैसे इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ और भी तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड और छोटे बेटे अरिक दिख रहे थे। उन फोटोज में उनकी गर्लफ्रेंड अरिक को घूमाती हुई नजर आ रही थीं। उन फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन में लिखा था, ‘जब वो हमारे बेटे को टहलने के लिए ले जाने के लिए मेरी शर्ट उधार लेती हैं।’ धाकड़ फिल्म के बारे में बात करें तो यह रजनीश घई द्वारा निर्देशित है और इस फिल्म में अर्जुन रामपाल अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

Wimbledon 2021: रोजर फेडरर का 'विजय रथ' जारी, लॉरेंजो सोनेगो को हराकर क्वार्टर फाईनल में पहुंचे

अनुपमा की होने वाली बहू ने वनराज को मारा तमाचा, एक्टर का हुआ बुरा हाल

अपनी ड्रेस के कारण ट्रोल हुईं मीरा राजपूत, लोग बोले- बेटी मीशा के कपड़े पहन लिये...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -