सुजैन की दूसरी शादी की बात पर अर्जुन ने रखी अपनी बात

अभी कुछ समय पहले सुनने मे आया था कि रितिक की पत्नी सुजैन अर्जुन रामपाल के साथ शादी करने वाली है। इस बात से सुजैन सुर्ख़ियो मे रही है। सुजैन से शादी की बातों को सुनकर अर्जुन रामपाल ने भी ट्वीट किया है। अर्जुन ने ट्विटर पर लिखा है कि इस बात को लेकर जो भी इतना गंदा खेल खेल रहा है वो जल्दी ही अपना खेल खत्म करे। अर्जुन ने कहा है कि जो भी इस खेल के पीछे है पता नहीं वो खुद को कैसे माफ कर पायेगा। अर्जुन ने अभी ये नहीं बताया है कि ये सब खबरे किसने फैलाई है।

सुजैन की माँ जरीन ने भी इन सारी बातों को गलत बताया है। इस बात को जरीन ने एक चेनल के द्वारा बताया है। जरीन ने कहा है कि सुजैन किसी से शादी नहीं कर रही है। वे सिर्फ अभी अपने बच्चो पर ध्यान दे रही है। रितिक के किसी भी दोस्त से सुजैन की शादी की बात झूठी है। अर्जुन ने भी अपनी पत्नी से तलाक के लिये अर्जी दे दी है। सुजैन की दूसरी शादी से उनके घरवाले सुजैन से बहुत नाराज है। अभी तो ये सिर्फ अफवाहे है। 2000 मे रितिक और सुजैन एक हुए थे। ये दोनों पूरे 14 साल साथ मे रहे है इन दोनों के दो बच्चे भी है। अब इन दोनों का तलाक हो चुका है।

रितिक ने अपने तलाक की बात को सबके सामने 14 दिसंबर 2013 को बोला था। रितिक ने फेसबुक पर भी कुछ मेसेज किया था कि सुज़ैन के लिये यह मेरी तरफ से तोहफा है। सुज़ैन से मै हमेशा प्यार करूंगा। सुज़ैन का प्यार मेरे लिये ज़िंदगी है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -