अर्जुन ने 'डैडी' के बारे में कहा...
अर्जुन ने 'डैडी' के बारे में कहा...
Share:

जनाब देखा जावे तो अभी हाल ही के दिनों में अभिनेता अर्जुन रामपाल की आने वाली फिल्‍म 'डैडी' का ट्रेलर रिलीज हुआ है और ट्रेलर के बाद सबसे ज्‍यादा तारीफ अर्जुन के लुक को लेकर हो रही है. फिल्म में अर्जुन रामपाल ने काफी मेहनत भी की है. बता दे कि, अभिनेता अर्जुन रामपाल जो के अपनी इस फिल्म 'डैडी' में हमे गैंगस्टर अरुण गवली के किरदार में हमे नजर आने वाले है.

इस फिल्म के लिए अर्जुन रामपाल ने अपनी और से काफी मेहनत की है तभी तो गैंगस्टर अरुण गवली जैसे दमदार किरदार के लिए हमे अर्जुन रामपाल नजर आ रहे है. तथा देखा जाए तो पूर्व में अर्जुन ने ट्विटर पर अपने फैन्स को इस फिल्म का एक टीजर भी शेयर किया था. तथा उस दौरान अर्जून रामपाल ने अपने ट्वीट में भी दोहराया था कि, ''डैडी' के टीजर को बेहतरीन रिस्पांस देने के लिए आपका शुक्रिया दोस्तों.

अब इसके बाद आज फिल्म का यह दूसरा फाडू ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. अपनी इस फिल्म के बारे में  एक्‍टर-प्रोड्यूसर अर्जुन रामपाल का कहना है कि आने वाली फिल्म में अपने किरदार के जैसा लुक पाना उनके लिए बहुत जरूरी था. अगर वह अरुण गवली जैसा लुक नहीं पाते और इस लुक में सटीक नहीं बैठते तो शायद यह फिल्‍म ही नहीं करते. अर्जुन इस फिल्म के सह-लेखक और निर्माता भी हैं.

 

संजय दत्त की आँखों से आंसू रुक नहीं रहे थे...

सलमान ने लल्लू टाइप की क्या जबरदस्त एक्टिंग की है, KRK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -