'डैडी' की हालत पतली
'डैडी' की हालत पतली
Share:

अर्जुन रामपाल की फिल्म 'डैडी' जो के अभिनेता अर्जुन रामपाल के लिए शायद फुस्सी साबित हो रही है. फिल्म में 'डैडी' में हमे अभिनेता अर्जुन रामपाल मुंबई के गैंगेस्टर अरुण गवली के रूप में नजर आ रहे है. अपनी इस फिल्म के लिए अर्जुन रामपाल को काफी उम्मीदे थी. फिल्म के कलेक्शन के बारे में अगर बात करे तो जनाब बता दे की इसी शुक्रवार को रिलीज हुई अर्जुन रामपाल की फिल्म 'डैडी' को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला. फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन 2.3 करोड़ की कमाई की है. बता दें इस फिल्म के प्रमोशन में 13 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं.

जबकि ये फिल्म 20 करोड़ रुपए के कुल बजट में बनकर तैयार हुई है. फिल्म की कहानी 1976 में शुरू होती है. जिसमे अर्जुन गवली(अर्जुन रामपाल) एक मिल मज़दूर का बेटा है और वह अपने दोस्तों के साथ दोस्तों के साथ मिलकर गुंडागर्दी की हरकतें करने लगता है. फिरौती, जुआ और हत्याओं के जरिये वह अपराध के क्षेत्र में एक जाना-माना चेहरा बन जाता है.

इस तरह से देखा जाए तो रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को फिल्म ने 60 लाख रुपये का बिजनस किया है. इस प्रकार पिछले 5 दिनों में फिल्म ने कुल 5.8 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. आशिम अहलूवालिया के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में ऐश्वर्या राजेश, निशिकांत कामत, आनंद इंगले, राजेश श्रीनंगपुरे और फरहान अख्तर प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Tiger...के स्टंट हुए Leak

सेंसर ने 'भूमि' पर लगाए इतने Cuts

‘साहेब बीबी और गैंगस्टर 3’ में संजय दत्त की मां सामने आई

संजय दत्त ने पापा सुनील दत्त का किया पिंडदान

सनी लियोनी रैंप पर जब नागिन जैसी लहराई, सच में काफी हॉट नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -