अर्जुन ने 'डैडी' के लिए पूरी ताकत झोंक दी
अर्जुन ने 'डैडी' के लिए पूरी ताकत झोंक दी
Share:

हां तो जनाब अभिनेता अर्जुन रामपाल के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है 'डैडी' के बारे में जो के देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन रामपाल एक बार फिर से अपने फाड़ू एक्शन अवतार में हमे नजर आ रहे है. इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन रामपाल ने मुंबई के कुख्यात गैंगस्टर अरुण गवली की भूमिका निभाई है.

तथा अब तो अपनी इस फिल्म के बारे में अर्जुन रामपाल ने भी कहा है कि, पूर्व में फिल्म के रिलीज हुए ट्रेलर के लिए उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त कर रहे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता अर्जुन रामपाल का कहना है कि एक अभिनेता, निर्माता और सह-लेखक के रूप में वह इस आगामी फिल्म को लेकर रचनात्मक रूप से संतुष्ट हैं. फिल्म 'डैडी' में मुंबई के गैंगस्टर से राजनेता बने अरुण गवली का किरदार निभाने वाले अभिनेता अर्जुन रामपाल को खूब पसंद किया जा रहा है.

यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म में लंबे बालों वाले तेज तर्रार लुक में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने में अर्जुन कामयाब रहे हैं. फिल्म में किरदार को पर्दे पर बखूबी जीवंत करने के लिए अभिनेता ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस ऐक्शन-थ्रिलर फिल्म में वह लंबे बालों और गवली के लुक में ढले नजर आए. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -