अर्जुन रामपाल का तो है दमदार अभिनय, पर ठंडी है फिल्‍म
अर्जुन रामपाल का तो है दमदार अभिनय, पर ठंडी है फिल्‍म
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता अर्जुन रामपाल के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'डैडी' जो के आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म 'डैडी' में हमे अर्जुन रामपाल, राजेश श्रिंगारपुरे, निशिकांत कामत, ऐश्वर्या राजेश, आनंद इनागले, फरहान अख्तर लीड रोल में नजर आ रहे है. डायरेक्टर आशिम अहलूवालिया की फिल्म में अर्जुन रामपाल एक बार फिर खुद को साबित करने परदे पर आ गए है. फिल्म डैडी को कड़ी टक्कर देने के लिए आज ही फिल्म 'पोस्टर बॉयज' भी रिलीज़ हुई है. जहा पोस्टर बॉयज बेहरतरीन कॉमेडी फिल्म है वही डैडी क्राइम बेस्ड बायोपिक फिल्म है.

इसलिए लगता है कि पोस्टर बॉयज इस फिल्म को बड़ी टक्कर दे सकती है. फिल्‍म 'डैडी' कहानी है गैंगस्टर से एक राजनीतिज्ञ बनने वाले अरुण गवली की. इसमें अरुण गवली (अर्जुन रामपाल) की 1976 से 2012 तक की जिंदगी को समेटने की कोशिश की गयी है, फिल्‍म में दिखाया गया है की कैसे एक गरीब मिल मजदूर का बेटा गरीबी के चलते अपराध जगत की राह पकड़ लेता है और फिर उस दौर के भाई से भिड़ जाता है, जिसका राज पूरी मुंबई पर था.

हांलाकी फिल्‍म में भाई का नाम मकसूद (फरहान अख़्तर) है पर इस किरदार के हालात, हाव भाव और काम साफ इशारा करते हैं कि यहां दाउद की ही बात हो रही है. इस कहानी में डैडी के पीछे लगा है एक पुलिस इंस्पेक्टर विजयकर (निशीकान्त कामत) और इसी की तहकीकात के साथ फिल्‍म की कहानी भी खुलती है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डैडी: गैंगस्टर अरुण गवली की सच्ची कहानी से रूबरू करवाती है ये फिल्म!

बॉबी की सास ने खोले कई राज़... कहा "प्लास्टिक की बॉबी रिश्तों की डोर को क्या समझे?"

फिल्म में लालू यादव का किरदार निभाने के लिए उत्साहित है अभिनेता गोविन्द नामदेव

मेरी फिल्म है कोई नसबंदी का प्रचार नहीं, श्रेयस तलपड़े

सुबह-सुबह की चार बजे संजय ने मान्यता पर उड़ेल दिया अपना पूरा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -