आला रे आला...मुंबई का 'डैडी' आला...
आला रे आला...मुंबई का 'डैडी' आला...
Share:

हां तो जनाब अभिनेता अर्जुन रामपाल के दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है 'डैडी' के बारे में जो के आज देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन रामपाल एक बार फिर से अपने फाड़ू एक्शन अवतार में हमे नजर आ रहे है. इस फिल्म में अभिनेता अर्जुन रामपाल ने मुंबई के कुख्यात गैंगस्टर अरुण गवली की भूमिका निभाई है. तथा अब तो अपनी इस फिल्म के बारे में अर्जुन रामपाल ने भी कहा है कि, पूर्व में फिल्म के रिलीज हुए ट्रेलर के लिए उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त कर रहे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता अर्जुन रामपाल का कहना है कि एक अभिनेता, निर्माता और सह-लेखक के रूप में वह इस आगामी फिल्म को लेकर रचनात्मक रूप से संतुष्ट हैं.

इसमें संदेह नहीं कि अंडरवर्ड की क्राइम फिल्मों से डैडी थोड़ी अलग है. मुंबई में माफिया डॉन से नेता बने अरुण गवली की बायोपिक सीधी लकीर जैसी है, जिसमें निर्देशक अशीम अहलूवालिया ने सिनेमाई लटकों-झटकों से बचने की कोशिश की. इससे एंटरटेनमेंट के लिए बनाई फिल्म और डॉक्युमेंट्री के बीच की दूरियां कहीं-कहीं खत्म होने लगती है.

निर्देशक ने डैडी को ज्यादा से ज्यादा रीयल लोकेशनों पर शूट किया और गवली को ‘हीरो’ नहीं बनाया. मगर उसका दर्द जरूर उभारा है कि जनता ने भले उसे लीडर बना दिया परंतु राजनीति के लिए वह अब भी अंडरवर्ल्ड डॉन है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डैडी: गैंगस्टर अरुण गवली की सच्ची कहानी से रूबरू करवाती है ये फिल्म!

बॉबी की सास ने खोले कई राज़... कहा "प्लास्टिक की बॉबी रिश्तों की डोर को क्या समझे?"

फिल्म में लालू यादव का किरदार निभाने के लिए उत्साहित है अभिनेता गोविन्द नामदेव

मेरी फिल्म है कोई नसबंदी का प्रचार नहीं, श्रेयस तलपड़े

सुबह-सुबह की चार बजे संजय ने मान्यता पर उड़ेल दिया अपना पूरा प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -