'डैडी' Box Office पर लड़खड़ाकर धड़ाम से गिरी.....
'डैडी' Box Office पर लड़खड़ाकर धड़ाम से गिरी.....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की फिल्म 'डैडी' जो सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में हमे अभिनेता अर्जुन रामपाल मुंबई के गैंग्सटर अरुण गवली के रूप में नजर आ रहे है. अपनी इस फिल्म के लिए अर्जुन रामपाल को काफी उम्मीदे थी. अभी वैसे भी फिल्म का आज दूसरा चौथा दिन है तो हम फिल्म के कलेक्शन के बारे में भी आपको जानकारी देते चले. आपको बता दे कि इसी शुक्रवार को रिलीज हुई अर्जुन रामपाल की फिल्म 'डैडी' को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन दर्शकों से अच्छा रिसपॉन्स नहीं मिला. फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन 2.30 करोड़ की कमाई की है.

इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म ने शनिवार को 2 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर ली है और इस आंकड़े के बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है. इस तरह से ये फिल्म रिलीज के 2 दिनों में महज करीब 4 करोड़ रुपये का कलेक्शन ही कर पाई है. 1000 से ज़्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई इस फिल्म का बजट 20 करोड़ बताया जा रहा है. बता दें इस फिल्म के प्रमोशन में 13 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं. फिल्म की कहानी 1976 में शुरू होती है. जिसमे अर्जुन गवली (अर्जुन रामपाल) एक मिल मज़दूर का बेटा है और वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर गुंडागर्दी की हरकतें करने लगता है.

फिरौती, जुआ और हत्याओं के जरिये वह अपराध के क्षेत्र में एक जाना-माना चेहरा बन जाता है. अर्जुन अपने दोस्त बाबू (आनंद) और रामा (राजेश) के साथ मिलकर एक गैंग बनाता है और वह भाई के लिए काम करने लगता है. फिल्म में भाई का नाम तो बताते नहीं है लेकिन देखकर यह स्पष्ट हो जाता है की वह दाऊद ही है. अर्जुन किसी और के लिए काम न करके खुद के लिए कुछ करना चाहता था. इस चक्कर में वह भाई से दुश्मनी ले लेता है और 70 से 80 के दशक तक मध्य मुंबई का खूंखार डॉन बन जाता है और बाद में वह एक पॉलिटिशन बन जाता है. फिल्म में दाऊद के किरदार को मकसूद (फरहान) का नाम दिया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जाह्नवी कपूर के फिल्मो में डेब्यू को लेकर यह बोले पिता बोनी कपूर

इस अभिनेता की खूब तारीफे कर रही है इन दिनों एक्ट्रेस डायना पेंटी...

35 साल की हो चली छुईमुई गर्ल 'श्रिया सरन'

कंगना व मेरे पापा के बारे में सुनकर माँ का दिल दुखता है, सूरज पंचोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -