सामने आई अर्जुन रामपाल के तलाक की असली वजह, बेटियों के इस काम के लिए रुके हुए थे
सामने आई अर्जुन रामपाल के तलाक की असली वजह, बेटियों के इस काम के लिए रुके हुए थे
Share:

बॉलीवुड में शादी की खबरें काफी ज़ोरों पर रहती हैं. उसी प्रकार स्टार्स के अलगाव की खबरें भी लोगों को हैरान करने से बाज़ नहीं आती. खबरें हैं कई अर्जुन रामपाल ने अपनी पत्नी मेहर जेसिया से अलगाव कर लिया है और उन्हें तलाक दे दया है. जो भी इस खबर को सुन रहा है वो यही कह रहा है कि ऐसा नहीं होना था. बताया जा रहा है कि इस दंपत्ति ने भले ही अपने तलाक की घोषणा अभी की हो, लेकिन 20 सालों की शादी के बाद करीब पिछले तीन महीनों से दोनों ही अलग रह रहे थे.

हाल ही में अर्जुन ने अपने बयान में कहा है कि, वह भले ही अलग हो गए हों, लेकिन उनके बीच प्यार पहले जैसा ही बरकरार है. दोनों बांद्रा स्थित फ्लैट में रहते थे, लेकिन करीब तीन महीने पहले अर्जुन वहां से अलग रहने जा चुके थे. उस समय इस बात का अंदेशा हो गया था कि दोनों ने एक दूसरे से अलग रहने का फैसला कर लिया है, लेकिन अचानक घोषणा ने सब साफ़ कर दिया है.

अर्जुन और मेहर के बारे में यह भी बताया जा रहा है कि दोनों को अलग होने में इतना समय इसीलिए लगा क्योंकि अर्जुन अपनी बेटियों के मैच्योर होने का वेट कर रहे थे. आपको बता दें कि अर्जुन और मेहर की दो बेटियां हैं, जिनका नाम : मायरा और माहिका है. बताया जाता है कि साल 2014 में अर्जुन का नाम ऋतिक रोशन की पत्नी सुज़ैन खान के साथ जुड़ने के कारण अर्जुन और उनकी पत्नी के रिश्ते में खटास आ गई थी. तब से लगी रिश्तों में यह चिंगारी धीरे-धीरे सुलग रही थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक महीने के अंदर ही सोनम ने कह दी अपनी शादी से जुड़ी यह सच्चाई

किंग्स इलेवन पंजाब के इस स्टार परफॉर्मर पर आया निधि अग्रवाल का दिल

'कलंक' के सेट से वायरल हुई तस्वीरें, फिर 'चंद्रमुखी' अंदाज़ में दिखी माधुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -