उधारी नहीं चुका पाया ये मशहूर एक्टर, दर्ज हुआ केस
उधारी नहीं चुका पाया ये मशहूर एक्टर, दर्ज हुआ केस
Share:

बॉलिवुड के मशहूर ऐक्‍टर अर्जुन रामपाल पिछले काफी समय से पर्दे से दूर चल रहे हैं. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अर्जुन के खिलाफ बचे पैसे न देने के कारण क्रिमिनल केस किया गया है.. जी हाँ... सूत्रों की माने तो YT एंटरटेनमेंट लिमिटेड नाम की कंपनी ने अर्जुन के खिलाफ शिकायत की है.

बताया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल को 12 पर्सेंट ब्‍याज के हिसाब से 1 करोड़ रुपये का पेमेंट करना था लेकिन वह अब तक यह नहीं कर पाए. सुनने में आया है कि अर्जुन रामपाल ने इस साल 9 मई को इस कंपनी से लोन लिया था और लोन लेते समय उन्‍होंने ये वादा किया था कि 90 दिनों के अंदर वह इसे चुका देंगे. इसके बाद में कंपनी को अर्जुन ने जो चेक दिया वह बाउंस हो गया औरइतना ही नहीं फिर कंपनी ने पैसों की रिकवरी के लिए नेगोशिएबल इंस्‍ट्रुमेंट्स ऐक्‍ट के तहत अर्जुन के खिलाफ केस कर दिया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन को जिस कंपनी ने पैसे दिए थे वह फिल्‍मों को भी फंडिंग करती है. रिपोर्ट्स की माने तो इस कंपनी ने बाकि के लोगों के बजाय अर्जुन रामपाल को काफी कम रेट में लोन दिया था. रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी के पास अर्जुन को किए जाने वाले किसी भी अमाउंट का अधिकार तब तक है जब तक उसके बचे पैसे रिकवर नहीं हो जाते हैं.

Makhana Song : धमाकेदार एंट्री के साथ वापस आये हनी सिंह, सुपरहिट हो रहा 'मखना'

तो इसलिए दो साल तक पर्दे से दूर थे हनी सिंह, बताई हैरान करने वाली सच्चाई

विवादित बयान देने के बाद नसीरुद्दीन ने पेश की सफाई, कहा- पता नहीं क्यों मुझे गद्दार कहा जाता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -