पत्नी से अलग होकर गर्लफ्रेंड के बच्चे के पिता बन चुके हैं अर्जुन रामपाल, विलेन के रोल से मिली थी पहचान
पत्नी से अलग होकर गर्लफ्रेंड के बच्चे के पिता बन चुके हैं अर्जुन रामपाल, विलेन के रोल से मिली थी पहचान
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल का आज जन्मदिन है और आज वह अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं. आपको बता दें कि उनका जन्म 26 नवंबर, 1972 को जबलपुर, मध्यप्रदेश में हुआ था. अर्जुन रामपाल के पिता का नाम अमरजीत रामपाल और मां का नाम ग्वेन रामपाल है. आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल ने अपना करियर बतौर मॉडल शुरू किया था लेकिन उसके बाद उन्होंने एक्टर, प्रोड्यूसर और टीवी होस्ट के रुप में भी अपनी एक अलग ही पहचान बनाई. वहीं आप सभी को बता दें कि अर्जुन रामपाल एक एक्टर होने के साथ ही बिजनेसमैन भी हैं और अर्जुन ने अपना एक्टिंग डेब्यू साल 2001 में फिल्म प्यार इश्क और मोहब्बत से किया था.

आपको बता दें कि इस फिल्म में उनका किरदार एक मॉडल का ही था और फिल्मों में उन्होंने बहुत कम मुख्य एक्टर के किरदार निभाए हैं. वहीं अधिकतर वह विलेन बनकर ही सामने आए हैं. आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल को पहली कमर्शियल सक्सेस साल 2007 में आई फिल्म ओम शांति ओम से मिली थी लेकिन इस फिल्म में अर्जुन रामपाल ने विलेन का किरदार निभाया था बावजूद इसके उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था. इस फिल्म में लीड रोल में शाहरुख खान नजर आए थे. वहीं फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण थीं और उन्होंने इस फिल्म से अपना करियर शुरू किया था.

आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख खान के डबल रोल और दीपिका के भी डबल रोल थे. इस फिल्म के बाद साल 2008 में आई फिल्म रॉक ऑन में अर्जुन रामपाल की एक्टिंग को सराहा गया और फिर साल 2010 में अर्जुन फिल्म हाउसफुल में नजर आए. आपको बता दें कि कुछ समय में अर्जुन की पत्नी का नाम मेहर जेसिया हैं लेकिन अब वह उनसे अलग हो गए हैं. अर्जुन की दो बेटियां हैं और उनकी गर्लफ्रेंड ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है.

रणबीर के चोट लगने के बाद आलिया ने संभाला , बहुत जल्द ही बड़े पर्दे पर साथ में नजर आएंगे दोनों

भारतीय खाने को 'भयानक' बोलने पर, इस मॉडल ने लगाई विदेशी को फटकार

आलिया भट्ट की तरह दिखता है यह फेमस यूट्यूबर, फोटो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -