अर्जुन की गर्लफ्रेंड को शख्स ने जमकर किया ट्रोल, मिला मुंहतोड़ जवाब
अर्जुन की गर्लफ्रेंड को शख्स ने जमकर किया ट्रोल, मिला मुंहतोड़ जवाब
Share:

अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और वे अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट्स शेयर करती ही रहती हैं. साथ ही वे ट्रोल्स को भी करारा जवाब इस दौरान देती रही हैं. जबकि अब हाल ही में उन्होंने एक बार फिर एक ट्रोलर को करारा जवाब दिया है जो कि उनकी तस्वीर पर नेगेटिव कमेंट कर रहा था.

बताया जा रहा है कि गैब्रिएला ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि, मैं अपनी अगली छुट्टियों की राह देख रही हूं. इस फोटो पर एक शख्स द्वारा ट्रोल करने की कोशिश की गई. हालांकि उन्होंने भी इस ट्रोल को करारा जवाब दे दिया. बता दें कि इस शख्स ने लिखा है कि तुम छिछली और ओछी लाइफस्टायल की मिसाल हो. इस पर ग्रैबिएला भी चुप नहीं रहीं और उन्होंने कहा कि 'मुबारक हो कि तुम्हारे पास डिक्शनरी है.' साथ ही इस पर ग्रैबिएला के कुछ फैंस ने उनका काफी समर्थन भी किया है.

प्राप्त मीडिया र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, गैब्रिएला की ड‍िलीवरी स‍िजेर‍ियन हुई है और इस बेटे से पहले अर्जुन की दो बेट‍ियां भी हैं माह‍िका और मायरा. दोनों ही बेटियां पहली वाइफ मेहर जेस‍िया से हैं. जबकि अभिनेता अर्जुन के प‍िता बनने की खबर सुनते ही उनकी दोनों बेट‍ियां अर्जुन से मिलने हॉस्पिटल के लिए भी पहुंची थीं. 

Pachtaoge : विक्की कौशल-नोरा फतेही के म्यूजिक एल्बम का टीज़र हुआ रिलीज़

B'Day : मुस्लिम धर्म से थी सुनील शेट्टी की पत्नी माना, ऐसी रही लव स्टोरी

इंस्टा पर आग लगा रही यह हसीना, फोटो देखते ही हो जाएंगे आप भी घायल

इस प्लस साइज मॉडल ने फिर उड़ाए सबके होश, बड़े प्राइवेट पार्ट के साथ दिए ऐसे पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -