गर्लफ्रेंड के बच्चे का पिता बनने वाला है ये एक्टर, शेयर की फोटो
गर्लफ्रेंड के बच्चे का पिता बनने वाला है ये एक्टर, शेयर की फोटो
Share:

बॉलिवुड एक्टर अर्जुन रामपाल और उनकी साउथ अफ्रीकन मॉडल ऐक्ट्रेस गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. कई बार इन्हें साथ में भी देखा गया है और कई सारी तस्वीरें इनकी साथ में भी आ चुकी हैं. अब इनके बारे में एक खास जानकारी सामने आई है जिसे जानकर उनके फैंस भी खुश हो उठेंगे. अर्जुन रामपाल की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने हाल ही में अपना रिलेशनशिप ऑफिशल किया था. इसके बाद एक खुशखबरी भी आ चुकी हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

दरअसल, मंगलवार को अर्जुन रामपाल ने इंस्टाग्राम पर अनाउंस किया कि उनकी गर्लफ्रेंड प्रेग्नेंट हैं. उन्होंने अपने साथ गैब्रिएला का खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनकी गर्लफ्रेंड का बेबी बंप दिखाई दे रहा है. उन्होंने गैब्रिएला को इस बच्चे के लिए शुक्रिया भी कहा. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- Blessed to have you and start all over again....thank you baby for this baby . यानि वो इस खबर से काफी खुश हैं. 

उनके यह फोटो शेयर करने के बाद उन्हें कई सिलेब्स ने मुबारकबाद दीं. बता दें कि मई 2018 में अर्जुन रामपाल ने पत्नी मेहर जेसिया के साथ तलाक की घोषणा की थी. मेहर के साथ उनका रिश्ता 20 साल चला. अर्जुन की दो बेटियां माहिका (16) और मायरा (13) भी हैं. इसके बाद वो एक बार फिर से पिता बनने जा रहे हैं. 

लोगों ने पूछा क्या सनी के बच्चे भी करेंगे फैमिली बिजनेस, मिला यह मुंहतोड़ जवाब

श्रीदेवी की मौत पर अर्जुन कपूर ने इनसे ली दुबई जाने की सलाह...

आमिर खान का ये वीडियो हो रहा वायरल, देखें क्या कर रहे हैं..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -