गर्लफ्रेंड ने शेयर की अर्जुन के बेटे की फोटो, कहा- थकी हूं लेकिन...
गर्लफ्रेंड ने शेयर की अर्जुन के बेटे की फोटो, कहा- थकी हूं लेकिन...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला द्वारा गुरुवार 18 जुलाई 2019 को मुंबई के ह‍िंदुजा हॉस्पिटल में बेटे को जन्म दिया गया था. बेटे के जन्म से अर्जुन और उनकी गर्लफ्रेंड फ़िलहाल काफी खुश हैं. वहीं अब हाल ही में गैब्रिएला द्वारा अपने न्यूलीबॉर्न बेटे की तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की है.

इस फोटो में गैब्रिएला अपने नन्हे बेटे को गोद में लिए हुए हैं और बेटे का मुंह पीछे की ओर दिख रहा है. वहीं बेटे की जन्म की खुशी गैब्रिएला के चेहरे पर साफ-साफ़ नजर आ रही है. गैब्रिएला द्वारा अपने क्यूट फोटो को कैप्शन दिया गया है कि, 'थकी हूं लेकिन प्यार में हूं.'

आपको जानकारी के लिए बता दें कि गैब्रिएला से पहले अर्जुन द्वारा अपने नन्हे बेटे की फोटो शेयर की गई थी. फोटो में अर्जुन अपने लिटिल प्रिंस के नन्हे हाथ थामे हुए दिखाई दे रहे थे. अर्जुन ने अपने फोटो को कैप्शन में लिखा था कि, "Ufff!". बता दें कि गैब्रिएला की ड‍िलीवरी स‍िजेर‍ियन हुई है. वहीं बेटे से पहले अर्जुन की दो बेट‍ियां भी हैं माह‍िका और मायरा. दोनों बेटियां पहली वाइफ मेहर जेस‍िया से हैं. अर्जुन के प‍िता बनने की खबर सुनते ही उनकी दोनों बेट‍ियां अर्जुन से मिलने हॉस्पिटल भी पहुंची थीं. गैब्रिएला को जब हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था उस वक्त भी उनकी दोनों बेट‍ियां साथ में ही मौजूद थीं.

एक एक्सीडेंट ने तबाह कर दी थी बॉलीवुड के 'गब्बर' की जिंदगी, अंत समय में ऐसी हो गई थी हालत

तो उम्रभर कुंवारी रह जाएगी कृति सेनन, वजह बनेगा यह अभिनेता !

जन्मदिन पर बॉस बने राहुल, महंगे केलों के मामले में होटल पर लगा पचास गुना जुर्माना

रणबीर से शादी पर कुछ ऐसा बोल गए आलिया के सौतेले भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -