Video: गर्लफ्रेंड से दाढ़ी कटवाना चाहते हैं अर्जुन रामपाल
Video: गर्लफ्रेंड से दाढ़ी कटवाना चाहते हैं अर्जुन रामपाल
Share:

इस समय कोरोनावायरस के कारण जो जहाँ है वहीं अटका हुआ है. ऐसे में कई स्टार्स भी हैं जो जहाँ गए थे वहीं के होकर रह गए हैं. इन्ही में शामिल हैं अर्जुन रामपाल. अब इस समय अर्जुन रामपाल का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में लॉकडाउन से परेशान एक्टर आखिरकार अपनी दाढ़ी काटने की बात कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72) on

वहीं अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में अर्जुन रामपाल कह रहे हैं, "क्वारंटीन अब 31 मई तक बढ़ गया है. तो अब मैं इस दाढ़ी को और बढ़ाना नहीं चाहता. इसलिए गैब्रिएला मेरी दाढ़ी काटने में मेरी मदद करेंगी. तो मैं अगले 2 घंटे तक कोई पोस्ट नहीं करूंगा." आप जानते ही होंगे गैब्रिएला अर्जुन की गर्लफ्रेंड हैं और इन दिनों दोनों अपने बच्चे के साथ समय बिता रहे हैं. वहीं अर्जुन रामपाल के इस वीडियो को गैब्रिएला बना रही हैं.

वैसे अर्जुन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन वह अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करते हैं. वह कभी अपने बच्चे के साथ दिखाई पड़ते हैं तो कभी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ.

सलमान के नाम पर इस एक्टर को मिला फेक मैसेज, पुलिस में की शिकायत

जन्मदिन पर पत्नी से गिफ्ट की जगह नवाजुद्दीन को मिला तलाक का नोटिस

करिश्मा ने बनाया चॉकलेट केक तो करीना ने कहा 'दुनिया की बेस्ट बहन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -