70 के दशक की याद दिला रहा है अर्जुन की फिल्म का यह गाना
70 के दशक की याद दिला रहा है अर्जुन की फिल्म का यह गाना
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल जल्द ही फिल्म डैडी में नजर आने वाले है. इस फिल्म के लिए अर्जुन खास मेहनत भी कर रहे है. हाल ही में अर्जुन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर फिल्म का नया गाना शेयर किया है.

यह गाना है 'जिंदगी मेरी डांस-डांस'. फिल्म का यह नया गाना 70 और 80 के दशक की याद दिला रहा है. यह गाना सुनकर उस ज़माने की फीलिंग आ जाती है. आपको बता दे कि असल में यह गाना साल 1987 में आई फिल्म 'डांस-डांस' के लिए बनाया गया था. लेकिन मिथुन चक्रवर्ती की इस फिल्म में यह गाना किसी कारण से इस्तेमाल नहीं किया गया था.

और अब इतने सालो बाद यह गाना फिल्म 'डैडी' में शामिल किया गया है. गाने में भले ही मिथुन चक्रवर्ती नजर नहीं आ रहे हो लेकिन जिस अंदाज में इसे अब पेश किया गया है वह मिथुन की याद दिला रहा है. आपको बता दे की फिल्म का पोस्टर व टीजर भी रिलीज हो गया है जिसके लिए अर्जुन रामपाल को काफी सराहना भी मिल चुकी है. गैंगस्टर अरुण गवली पर बनी फिल्म 'डैडी' 8 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

shoking! ऐश्वर्या ने अपने बाल मंदिर में मुंडवा लिए...देखिये फोटो

omg! तो क्या अब 'द कपिल शर्मा शो' की भी ऑफ़ एयर होने की बारी आ गयी..

'मैं जुड़वाँ-2 फिल्म को बर्बाद कर सकता हूँ'- केआरके ने वरुण को दी चुनौती

बेटे तैमूर के स्टारडम को लेकर यह बोले पापा सैफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -