Photos : अब अर्जुन रामपाल की खूबसूरत बेटी भी करने जा रही बॉलीवुड डेब्यू!
Photos : अब अर्जुन रामपाल की खूबसूरत बेटी भी करने जा रही बॉलीवुड डेब्यू!
Share:

बॉलीवुड में एक और स्टार किड के डेब्यू करने की खबर सामने आई है. बीते साल 2018 से कई सारे बॉलीवुड के स्टारकिड बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं. जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के डेब्यू के बाद इस साल अनन्या पांडे, करण देओल और अहान शेट्टी धमाकेदार एंट्री करने जा रहें है. अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर अर्जन रामपाल और मेहर जेसिया की बेटी भी बॉलीवुड में डेब्यू कर ने वाली हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में. 

दरअसल, खबरों के मुताबिक अर्जुन रामपाल की 17 साल की बेटी माहिका रामपाल बॉलीवुड डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. माहिका रामपाल जल्दी बिग स्क्रीन पर नजर आएंगी. इसके अलावा माहिका रामपाल बहुत खूबसूरत भी हैं. उनके एक्टर पापा अर्जुन रामपाल पहले ही बता चुके है कि उनकी बेटी माहिका एक्टर बनने में दिलचस्पी रखती है. अगर ऐसा हुआ तो उनकी बेटी भी बॉलीवुड में कदम रख लेंगी. हालांकि उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि उन्हें किसी फिल्म के लिए साइन किया गया है या नहीं.

बता दें, माहिका अक्सर अपनी मम्मी मेहर के साथ स्पॉट की जाती रही हैं. हाल ही में मुंबई में डिजाइनर मालिनी रमानी की पॉप-अप सेल में दोनों नजर आईं. बता दें, कभी मालिनी और अर्जुन के डेटिंग करने की खबरें थी. ये उस वक्त की बात है जब अर्जुन रामपाल मॉडल तक नहीं बनें थे और मेहर से भी उनकी शादी नहीं हुई थी.

Video : शाहरुख़ खान का बीजिंग फिल्म फेस्टिवल में हुआ वार्म वेलकम

घोड़े पर बैठी नजर आई यह सेक्सी मॉडल, झूम उठे फैंस

तो जल्द बच्चे को जन्म देगी अनुष्का, सामने आई बड़ी सच्चाई !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -