Birthday Special : असफल होने के बाद भी नहीं मानी हार
Birthday Special : असफल होने के बाद भी नहीं मानी हार
Share:

फ़िल्मी दुनिया में सोलो हीरो के रूप में बहुत से अभिनेता पहचाने जाते है. कुछ हीरो ऐसे भी है जो सोलो हीरो होने के बाद नहीं चले है और फिल्म इंडस्ट्री से धीरे धीरे गायब हो गए है. फिल्म इंडस्ट्री के हीरो अर्जुन रामपाल भी कुछ ऐसे ही है. अर्जुन रामपाल का आज 39वां जन्मदिन है. अर्जुन रामपाल की पहली फिल्म तो बहुत अच्छी थी और उन्हें अपनी पहली फिल्म के लिए अवार्ड भी मिल चूका है लेकिन फिर बाद में उनकी एक के बाद एक फिल्म फ्लॉप होती चली गई.  

फिल्मे फ्लॉप होने के बाद भी अर्जुन रामपाल ने हिम्मत नही हारी. अर्जुन रामपाल ने फिल्मो में अलग अलग अभिनेत्रियों के साथ काम किया है और फिल्म को हिट बनाने के लिए एक निर्माता के रूप में भी काम किया लेकिन फिर भी उनकी फिल्मो को सफलता नहीं मिली. कई फिल्मो के फ्लॉप होने के बाद अर्जुन ने फिल्मो में दमदार भूमिका निभाने का सोचा. 

अर्जुन को फिल्मो में दमदार रोल अच्छे लगने लगे और उनका फ़िल्मी करियर शुरू हो गया. अर्जुन ने 'ओम शांति ओम' फिल्म में एक खलनायक की भूमिका निभाई है. खलनायक की भूमिका में अर्जुन को सभी ने पसंद किया है. अर्जुन रामपाल इस फिल्म के बाद और भी अच्छी फिल्मो में नजर आये है उन्होंने 'रॉ.वन', 'रॉक ऑन', 'चक्रव्यूह', 'राजनीति', 'हाऊसफुल' जैसी फिल्मो में अच्छी भूमिका अदा की है. 

अर्जुन रामपाल के पास आज बहुत सी फिल्मे है अगले साल इनकी पांच फिल्मे रिलीज होने वाली है. अर्जुन ने फिल्मो में आने के लिए अपने कॉलेज के दिनों में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. अर्जुन की सबसे पहली फिल्म 'मोक्ष' थी. अर्जुन को अपनी फिल्म 'प्यार, इश्क और मोहब्बत' के लिए अवार्ड भी मिल चूका है. अर्जुन ने 'आई सी यू' फिल्म में एक निर्माता का भी काम किया है. इस फिल्म में अर्जुन के साथ शाहरुख़ खान और ऋतिक रोशन भी नजर आये थे. इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर सफलता नही मिली है.

लगातार फिल्मो के फ्लॉप होने पर कोई भी अर्जुन को अपनी फिल्म में काम करने के लिए साइन नहीं कर रहा था. अर्जुन का करियर 'ओम शांति ओम' फिल्म करने के बाद बदल गया. खलनायक की भूमिका निभाना अर्जुन के लिए भी आसान नहीं था. 2010 में अर्जुन ने 'हाऊसफुल' और 'राजनीति' फिल्म में भी अच्छा अभिनय किया है. इन फिल्मो के बाद फिर से वे एक स्टार के रूप में सामने आये.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -