हीरो बनने आया था ये एक्टर लेकिन विलेन बनकर हो गया सुपरहिट
हीरो बनने आया था ये एक्टर लेकिन विलेन बनकर हो गया सुपरहिट
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई कलाकार तो हीरो बनने का सपना लेकर आते हैं लेकिन वो यहाँ आकर मशहूर विलेन बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ मशहूर अभिनेता अर्जुन रामपाल के साथ हुआ था. वैसे अर्जुन ने अभिनेता और विलेन दोनों के ही किरदार बखूबी निभाए हैं. आज अर्जुन अपना 46वां जन्मदिन मना रहे हैं. अर्जुन का जन्म मध्यप्रदेश के जबलपुर में 26 नवंबर 1972 में हुआ था. वह अपने समय में सुपर मॉडल, कामयाब एंकर और बेहतरीन एक्टर तो रहे ही हैं और इसके साथ वह एक कामयाब बिजनेसमेन भी हैं.

अर्जुन ने साल 2001 में बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. अर्जुन ने कई सारे इंटरनेशनल एवार्ड भी अपने नाम किये हैं. उन्हें अभिनेता के साथ-साथ विलेन के रूप में भी जमकर पसंद किया गया था. अर्जुन ने 2001 में फिल्म 'प्यार, इश्क और मोहब्बत' से इंडस्ट्री में कदम रखा. उनकी इस पहली फिल्म के लिए अर्जुन को साल 2002 में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी से 'फेस ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड दिया गया था. इसके बाद अर्जुन ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्होंने स्टार से ज्यादा यादगार सफलता विलेन के रूप में मिली.

साल 2007 में अर्जुन ने शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांती ओम' में एक दमदार विलेन का किरदार निभाया था. उनके इस किरदार को दर्शकों ने जमकर पसंद किया था. हाल ही में अर्जुन फिल्म 'पलटन' में नजर आए थे और उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए तारीफें पाई थीं. ये बात बहुत कम ही लोग जानते हैं कि अर्जुन रामपाल की बहन भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेर चुकी हैं. जी हाँ.. आपको बता दें एक्ट्रेस किम शर्मा अर्जुन की कजिन हैं.

गर्लफ्रेंड गैबरीला के साथ इस तरह नज़र आये अर्जुन रामपाल

बेटे के प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन में इतने फनी लुक में नजर आए आमिर खान

निदेर्शक ने बताया क्यों नहीं है ऐश्वर्या 2.0 में, ये रही वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -