अर्जुन की तरह ही दीखता है उनका बेटा, फोटो शेयर कर दी जानकारी
अर्जुन की तरह ही दीखता है उनका बेटा, फोटो शेयर कर दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल हाल ही में तीसरी बार पिता बने हैं. उन्होंने अपने बेटे की फोटो भी शेयर की है, वहीं उनके फैंस बेटे के चेहरे को देखने के लिए भी बेताब हैं. हाल ही में अर्जुन ने खुद की बचपन की तस्वीर शेयर की है और उसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि अर्जुन की तरह ही दिखाई देते हैं उनके बेटे. अर्जुन रामपाल ने अपने बचपन का एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस तस्वीर में अर्जुन काफी मासूम लग रहे हैं और ये उनके बिल्कुल न्यू बोर्न बेबी के बाद की तस्वीर है. 

इस बचपन की तस्वीर में वह अपनी मां के साथ हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अर्जुन रामपाल ने लिखा,’मैं हैरान हूँ की वह मेरी तरह दिखता है? कई दशक पुरानी याद आएगी.’ यानि उन्हें अपने बेटे में अपने बचपन की छवि दिखाई देती है. आप भी देख सकते हैं उनकी ये तस्वीर जो कुछ देर पहले ही शेयर की है. अर्जुन रामपाल अगर ये बात मानी जाए तो हम उम्मीद करते हैं कि वह भी अर्जुन रामपाल की तरह हैंडसम होगा. 

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) ने 18 जुलाई को एक बेबी बॉय को जन्म दिया और उसे लेकर वो दोनों घर भी पहुँच चुके हैं. हालाकिं इस बेबी बॉय की तस्वीरें ढंग से सामने नहीं आई हैं. लेकिन एक्टर और उनकी गर्लफ्रेंड कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर बेबी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में अर्जुन कपूर ने अपने बेटे को गोद में पकड़ रखा था. इसके अलावा दोनों ने अब तक इसका नाम भी नहीं सोचा है. 

तो विक्की कौशल के बाद शाहरुख़ करेंगे LOL में काम!

महंगे केले पर राहुल बोस को मिलेगा न्याय, डिप्टी कमिश्नर ने दिए जाँच के आदेश

प्रेगनेंसी दौर में एमी में करवाया ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -