'धाकड़' की शूटिंग खत्म कर अर्जुन रामपाल ने फैंस से कही ये बड़ी बात

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार अर्जुन रामपाल ने अपनी अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर धाकड़ की शूटिंग पूरी कर ली है। मूवी में कंगना रनौत मुख्य किरदार में हैं। अपनी शूटिंग समाप्त करने के पश्चात् अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ BTS फोटोज साझा की हैं। कंगना के साथ साझा की गई फोटो सभी को बहुत पसंद आ रही है। पोस्ट को साझा करते हुए अभिनेता ने अपने फैंस से क्षमा मांगी है। जिसकी वजह यह है कि अर्जुन को फोटो को ट्रिम करना पड़ा क्योंकि अभी तक इस मूवी का उनका लुक सामने नहीं आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun (@rampal72)

वही तस्वीर को साझा करते हुए अर्जुन ने कैप्शन में लिखा, "ये मेरे लिए धाकड़ का रैपअप है, अचानक खालीपन की भावना घर कर जाती है। ऐसा तब होता है जब आप कुछ ऐसा समाप्त करते है, जो आपके काफ नजदीक होता है। टीम क्रू के साथ जो यादें हैं वो बहुत विशेष है।" अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से क्षमा मांगते हुए लिखा, "माफ करें, सेट से कंगना रनौत की तस्वीर क्रॉप करनी पड़ी क्योंकि सच में उनका लुक तथा मेरा लुक अभी तक सामने नहीं आया है।" 

वहीं कंगना को टैग करते हुए सुपरस्टार ने लिखा, "मगर आपके साथ काम करना जबरदस्त था। अग्नि एक बार फिर से स्क्रीन पर तहलका मचाने जा रही हैं। मेरा और मेरे परिवार का इतना ध्यान रखने और प्यार देने के लिए धन्यवाद।" दोनों की जोड़ी को ऑन-स्क्रीन देखने के लिए उनके प्रशंसक बहुत उत्साहित हैं। फोटो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, "आप दोनों की मूवी की काफी प्रतीक्षा है।" दूसरे फैन ने लिखा, "तस्वीरों को देख अनुमान लगाया जा सकता है यह फोटो वास्तव में तहलका मचाने वाली है।" 

अपने बॉयफ्रेंड को लेकर तापसी पन्नू ने किया बड़ा खुलासा, कहा- नहीं समझ पाते है मेरी फ़िल्में...

खतरों के खिलाड़ी 11 के पहले एपिसोड ने ही सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, इन कंटेस्टेंट की हो रही है तारीफ

प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन को फैंस ने घोषित किया 'पीसी डे', कहा- आप पर हमें गर्व है...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -