अर्जुन पटियाला के ट्रेलर में दिखी सनी लियॉन की झलक
अर्जुन पटियाला के ट्रेलर में दिखी सनी लियॉन की झलक
Share:

बॉलीवुड स्टार दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की फिल्म अर्जुन पटियाला का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म का ट्रेलर बेहद ही जबरदस्त है जिसे देखने के लिए फैंस और भी बेताब हो गए हैं. आपने ट्रेलर देख ही लिया होगा जो कॉमेडी से  भरपूर है. इसके पहले फिल्म के कई पोस्टर सामने आये हैं. वहीं इस ट्रेलर में आपको सनी लियॉन की भी एक झलक देखने को मिली होगी. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

अर्जुन पटियाला के ट्रेलर में सनी लियोनी की एक झलक देखने को मिल रही हैं. इस झलक में सनी लियोनी का लुक सामने आया है, जिसमें उन्होंने सेक्सी व्हाइट और ब्लैक आउटफिट पहना है. जिसमें सनी कमाल लग रही हैं. इससे यही लगता है कि वो फिल्म में सनी का आइटम डांस है. सनी का ये आइटम नंबर फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस ट्रेलर पर कई लाख व्यूज आ चुके हैं. इसमें दलजीत की बात करें तो वह काफी कॉमेडी करते हुए नजर आ रहे हैं. 

फिल्म के ट्रेलर में सनी काफी बोल्ड नजर आ रही हैं. सेक्सी सेक्सी अदाओं से कयामत ढा रही हैं. वीडियो देख कर आप भी सनी लियोनी के दीवाने हो जाएंगे. जिसमें सनी का हॉट अवतार देखने को मिल रहा है. अर्जुन पटियाला फिल्म में कृति सेनन रितु नाम के जर्नलिस्ट की भूमिका निभा रही हैं. तो वहीं वरुण शर्मा ओनिडा सिंह की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा का कैरेक्टर बहुत ही ज्यादा मजेदार है.

Arjun Patiala Trailer : पोस्टर के साथ सामने आया फिल्म का मज़ेदार ट्रेलर

Movie Clash : कंगना संग बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी कृति सैनन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -