Arjun Patiala Song : 'सिप सिप' कर खूब झूमे दिलजीत दोसांझ, देखें वीडियो
Arjun Patiala Song : 'सिप सिप' कर खूब झूमे दिलजीत दोसांझ, देखें वीडियो
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'अर्जुन पटियाला' फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. उसके पहले इस फिल्म का एक और गाना रिलीज़ हो गया है. कृति सेनन दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा की इस कॉप कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर और गाने से सोशल मीडिया पर धमाल कर दिया. बता दें, फिल्म का एक गाना 'सिप सिप' रिलीज होने के साथ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में सनी लियोनी का भी देसी अवतार देखने को मिल रहा है. इसके पहले भी सनी का एक गाना रिलीज़ हुआ था जिसमें उनका जलपरी वाला अवतार देखने को मिल रहा था. 

'सिप-सिप' गाने में दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन, वरुण शर्मा के अलावा सनी लियोनी नजर आ रही हैं. सिप सिप गाने में गुरु भुल्लर ने अपनी आवाज दी है. गाने के लीरिक्स आकाश डी के हैं. गाना काफी मज़ेदार है जिसे सुनकर आप भी डांस करने पर मजबूर हो जायेंगे. गानों के अलावा फिल्म के कई मजेदार प्रोमो भी रिलीज हो रहे हैं जिसे देखने के बाद लग रहा है कि फिल्म हंसते हंसते कट जाएगी. फिल्म काफी कॉमेडी बताई जा रही है जैसा कि ट्रेलर में आप देख सकते हैं. 

कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ इन दिनों अर्जुन पटियाला फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. दोनों पहली बार फिल्मी पर्दे पर साथ नजर आएंगे. दर्शकों ने फिल्म का ट्रेलर और गाने देखने के बाद ही कृति और दिलजीत की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. अर्जुन पटियाला फिल्म में दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे, कृति सेनन रिपोर्टर का रोल प्ले कर रही हैं. 

सामने आया अर्जुन पटियाल का नया प्रोमो वीडियो

अर्जुन पटियाला के प्रमोशन में जुटे कृति-दिलजीत, शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस ने बरपाया कहर

गाड़ी से इस ख़ास अंदाज में उतरी कृति, तस्वीरों में देखें हॉट लुक

Arjun patiala Song : नए गाने 'सच्चियां मोहब्बतां' में दिखी कृति-दिलजीत की केमिस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -