Arjun Patiala Song : 'मैं दीवाना तेरा' में दिखा कृति का हॉट साड़ी अवतार
Arjun Patiala Song : 'मैं दीवाना तेरा' में दिखा कृति का हॉट साड़ी अवतार
Share:

बॉलीवुड स्टार दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का पहला गाना 'मैं दीवाना तेरा' रिलीज हो गया है. कुछ देर पहला इसका पोस्टर सामने आया था जिसमें गाने के रिलीज़ के बारे में लिखा था. इस पार्टी सॉन्ग ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. कुछ देर पहले ही इस गाने का रोमांटिक पोस्टर कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. गाने में कृति के साथ दिलजीत की बेहत खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 

गाने में कृति सैनन साड़ी में नज़र आ रही हैं और बेहद ही हॉट लग रही हैं. वहीं उनके साथ दिलजीत भी दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देख आप समझ जायेंगे कि गाना पार्टी लायक ही है. यहां देख सकते हैं वीडियो. फिल्म में कृति एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी वहीं दिलजीत पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले कर रहे हैं और वरुण शर्मा फिल्म में कृति के भाई की भूमिका निभा रहे हैं. 

इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर ने फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है. फिल्म में रोमांस के साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी. पहली बार फिल्मी पर्दे पर कृति सेनन के साथ दिलजीत दोसांझ की जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. 

जन्मदिन पर अर्जुन को सोशल मीडिया ने दिया ख़ास तोहफा, बना लिए 1 करोड़ फैंस

जन्मदिन मनाने मलाइका के साथ अमेरिका पहुंचे अर्जुन, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

'अर्जुन पटियाला' के ट्रेलर को टीम ने इस तरह किया सेलिब्रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -