अर्जुन पटियाला कलेक्शन : दम नहीं भर पाईं यह मजेदार तिकड़ी, पहले दिन बटोरे इतने करोड़

अर्जुन पटियाला कलेक्शन : दम नहीं भर पाईं यह मजेदार तिकड़ी, पहले दिन बटोरे इतने करोड़

बॉलीवुड अदाकारा कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ द्वारा स्टारर अर्जुन पटि‍याला पहले ही दिन से बॉक्स ऑफिस पर रेंगते हुए नजर आई है. बता दें कि शुक्रवार 26 जुलाई को अर्जुन पटियाला और जजमेंटल है क्या दोनों एक साथ रिलीज हुई है, लेकिन अर्जुन पटियाला सिल्वर स्क्रीन पर कमाल नहीं दिखा सकी है और यह फिल्म की कमजोर स्टोरी और औसत अभिनय द्वारा इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को सुस्त बना दिया गया है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म द्वारा पहले दिन महज 1 से 1.80 करोड़ तक का कलेक्शन किया गया है और इस तरह से फिल्म पहले ही दिन बुरी तरह से पिट गई है. जानकारी के मुताबिक, रोहित जुगराज के डायरेक्शन में बनीं अर्जुन पटियाला को पहले दिन देशभर में 5 से 10 परसेंट ऑक्यूपेंसी मिली थी और साथ ही माना जा रहा है कि इवनिंग और नाइट शोज को मिलाकर फिल्म द्वारा लगभग 1.80 करोड़ का बिजनेस किया है. हालांकि यह भी उम्मीद से काफी कम है. 

एक्ट्रेस कृति सेनन, दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा जैसे कलाकारों से सजी दमदार कॉमेडी ड्रामा अर्जुन पटियाला पर्दे पर लोगों को हंसाने और उनका मनोरंजन करने में नाकामयाब रही है और इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद जिस तरह की उम्मीदें दर्शकों को थी वह धराशायी हो चुकी है. पब्ल‍िक और क्रिटिक्स दोनों की ओर से फिल्म को नेगेटिव रिव्यूज भी मिल रहे हैं.

 

तो उम्रभर कुंवारी रह जाएगी कृति सेनन, वजह बनेगा यह अभिनेता !

जन्मदिन पर बॉस बने राहुल, महंगे केलों के मामले में होटल पर लगा पचास गुना जुर्माना

रणबीर से शादी पर कुछ ऐसा बोल गए आलिया के सौतेले भाई

कास्टिंग डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, बताया- हजारों की भीड़ में फिल्मों के लिए ऐसे होता है सेलेक्शन