सामने आया अर्जुन पटियाल का नया प्रोमो वीडियो
सामने आया अर्जुन पटियाल का नया प्रोमो वीडियो
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'अर्जुन पटियाला' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इसका हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है. पंजाबी स्‍टार दिलजीत दोसांझ जल्‍द ही बॉलिवुड फिल्‍म 'अर्जुन पटियाला' में नजर आएंगे. इस कॉमिडी ड्रामा में उनके साथ कृति सेनन और वरुण शर्मा भी दिखेंगे. इसका ट्रेलर भी सामने आ चुका है और दर्शकों को ये काफी पसंद भी आया है. इसके बाद ही आपको बताने जा रहे हैं इसका नया प्रोमो वीडियो. 

इसके अलावा एक्टर्स इन दिनों फिल्‍म के प्रमोशन में बिजी हैं और फैंस फिल्‍म के प्रोमो क्‍लिप्‍स और गानों को काफी पसंद कर रहे हैं. हाल ही में दिलजीत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्‍म का नया प्रोमो शेयर किया जिसमें वह कृति के कैरक्‍टर को लुभाने की कोशिश करते दिख रहे हैं. वहीं वीडियो पर कैप्‍शन देते हुए उन्‍होंने लिखा, 'लड़की पटाना तो कोई अर्जुन पटियाला से सीखे! उनसे मिलिए 26 जुलाई को सिनेमाघरों में.' यहां देखें वीडियो. 

फिल्म के बारे में बता दें, फिल्‍म में दिलजीत छोटे शहर के पुलिसवाले का रोल प्‍ले कर रहे हैं जबकि कृति एक जर्नलिस्‍ट के किरदार में हैं. वरुण शर्मा फिल्‍म में दिलजीत के सबऑर्डिनेट के रूप में दिखेंगे. अर्जुन पटियाला 26 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह कंगना रनौत और राजकुमार राव स्‍टारर 'जजमेंटल है क्‍या' से क्‍लैश करेगी. देखना होगा कि दोनों में कौनसी फिल्म ज्यादा कमाती है और दर्शकों का दिल पायेगी. 

शाहिद की 'कबीर सिंह' से जले अर्जुन रेड्डी, बोले- 'क्यों देखूं फिल्म मुझे...'

अर्जुन पटियाला के प्रमोशन में जुटे कृति-दिलजीत, शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस ने बरपाया कहर

मेक्सिको बीच पर बेहद सेक्सी दिखीं कैटरीना, अर्जुन का कमेंट, 'टकरा मत जाना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -