Arjun Patiala Poster : कृति सैनन-दिलजीत की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़
Arjun Patiala Poster : कृति सैनन-दिलजीत की फिल्म का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' से फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है. इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है. इसी बीच इसका पहला पोस्टर सामने आ गया है. फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ-साथ ट्रेलर के रिलीज डेट की भी घोषणा की है. आपको बता दें, अर्जुन पटियाला के फर्स्ट लुक पोस्टर पर दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा तीनों ही काफी फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं. 

दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा फिल्म के पोस्टर पर पुलिस के ड्रेस में नजर आ रहे हैं, तो वहीं कृति सेनन रिपोर्ट बनी हुई दिखाई दे रही हैं. इस पोस्टर को देखकर दर्शकों में उत्साह बढ़ गया है और उम्मीद है फिल्म अच्छी साबित होगी. अर्जुन पटियाला 26 जुलाई को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने वाली है. बता दें, मूवी क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर ट्रेलर रिलीज डेट की जानकारी दी है. यहां देखें पोस्टर.

अर्जुन पटियाला से पहले कृति सेनन अपनी सुपरहिट फिल्म लुका छिपी में भी रिपोर्ट कि भूमिका में नजर आ चुकी हैं, तो वहीं हर कोई वरुण शर्मा की शानदार कॉमेडी टाइमिंग से तो रुबरू पहले से ही है.  दिलजीत दोसांझ को शानदार कॉमेडी करते हुए देा जा चुका है. ऐसे में दिलजीत दोसांझ, कृति सेनन और वरुण शर्मा की तिगड़ी बॉक्सऑफिस पर क्या रंग बिखेर पाती है ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा.

Bypass Road : नील नितिन मुकेश की फिल्म का पोस्टर हुआ आउट

कंगना संग किसिंग सीन पर बोले शाहिद, 'वो बहुत ही...'

बिग बी को मिली उनकी सबसे छोटी फैन, वीडियो किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -