अर्जुन परिणीति चले वड़ोदरा, नवरात्रि में मचाएंगे धमाल

अर्जुन परिणीति चले वड़ोदरा, नवरात्रि में मचाएंगे धमाल

अर्जुन-परिणीति अपनी आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. जल्दी ही इन दोनों की फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए उनके फैन इंतज़ार कर रहे हैं. इसके अलावा हाल ही में इन दोनों की खबर आई है कि अर्जुन परिणीति फिल्म रिलीज़ के पहले वड़ोदरा जायेंगे और वहां आयोजित होने वाले बड़े नवरात्रि पंडाल में शामिल होंगे. यह दोनों फिल्म के निर्माता-निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह के साथ फिल्म प्रमोशन के लिए जा रहे हैं. 

Trailer 2 : पहले से बेहतर आया 'नमस्ते इंग्लैंड' का दूसरा ट्रेलर

नमस्ते इंग्लैंड के प्रमोशन के लिए दोनों ही वड़ोदरा की सैर करने जा रहे हैं और इसी बीच वो नवरात्रि के उत्सव का मज़ा लेने वाले हैं. नवरात्रि उत्सव के लिए वो धर्मज गांव जा सकते हैं जहां पर सिर्फ NRI लागरिकों के परिवार ही रहते हैं. अर्जुन परिणीति इसी में जमकर थिरने वाले हैं जिसका इंतज़ार सभी कर रहे होंगे. इसके पहले भी अर्जुन परिणीति कई फल्मों में साथ नज़र आ चुके हैं और इनकी जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आती है. 

तनुश्री के सपोर्ट में आई परिणीति, कहा मेरे साथ होता तो..

देखा जा सकता है इन दोनों की फिल्म दर्शकों को भी काफी लुभाने वाली है. बताया जा रहा है ये फिल्म अक्षय कुमार, कटरीना कैफ की फिल्म नमस्ते लंदन का सीक्वल है जो 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है. अर्जुन परिणीति के निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो अर्जुन की दादी चाहती वो अर्जुन परिणीति से ही शादी करें क्योंकि उन दिनों की जोड़ी काफी पसंद है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

इस मशहूर एक्टर को नहीं पसंद भारतीय लोगों की ऐसी आदते