हेटर्स को अर्जुन कपूर का करारा जवाब, कहा-
हेटर्स को अर्जुन कपूर का करारा जवाब, कहा- "लोग बुरा बोलने के कुछ भी बहाने..."
Share:

सेलिब्रिटी होना देखने में जितना फैंसी दिखता, असल में ये उतना आसान भी नहीं होता है। सेलेब्स को कई बार ट्रोलिंग को झेलना पड़ गया है। अर्जुन कपूर भी अक्सर ही ट्रोल्स के निशाने पर हमेशा ही पड़ जाती है। कभी अपने बढ़े वजन के लिए तो कभी मलाइका संग रिश्ते को लेकर अर्जुन कपूर को ट्रोल भी किया जाने लगा है। सिर्फ अर्जुन ही नहीं, बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका और बहन जाह्नवी और अंशुला कपूर भी कई बार ट्रोल्स के निशाने पर रहती हैं।

हेटर्स को अर्जुन कपूर का करारा जवाब: अर्जुन कपूर ने अब उन्हें, उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका और बहनों को ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ उत्तर दे डाला है। मीडिया संग इंटरव्यू में अर्जुन ने बोला है कि ऐसे लोग ये सब करके अपनी अपब्रिंगिंग दिखा रहे है। उन्होंने कहा कि ये लोग ऐसे बिहेव करते हैं, जैसे उन्होंने ट्रोल्स की बिल्डिंग में जाकर उनके घर की महिलाओं के बारे में कुछ गलत बोला हो।

अर्जुन ने बोला है कि ये वही लोग होते हैं, जो उनकी मूवी देखते हैं, उनके साथ सेल्फी क्लिक करते हैं और उन्हें सोशल मीडिया पर भी फॉलो कर रहे है। अर्जुन ने आगे कहा कि वो काम में अपना 200% देना जारी रखेंगे और अपनी जिंदगी को ईमानदारी से गुजरने वाला है।  अर्जुन कपूर का मानना है कि सेलिब्रिटीज की ट्रोलिंग इसलिए अधिक होने लगी है, क्योंकि वो पब्लिक फिगर हैं और लोगों के मध्य रहते हैं। अर्जुन ने कहा कि पहले तो लोग सिर्फ मूवीज देखते थे, लेकिन अब वो मूवीज देखकर यूट्यूब वीडियोज बनाते हैं। 

फैन ने कार्तिक से की जबलपुर आने की मांग तो बोले एक्टर- "अब ब्रेकअप पर नानी के घर..."

जहीर इकबाल संग शादी की ख़बरों पर आया सोनाक्षी का रिएक्शन

कभी तेज तो कभी धीमी पड़ती दिख रही है सम्राट पृथ्वीराज की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -