मैले-गंदे स्नीकर्स पहने नजर आए अर्जुन कपूर, कीमत सुनकर आप खो देंगे आपा
मैले-गंदे स्नीकर्स पहने नजर आए अर्जुन कपूर, कीमत सुनकर आप खो देंगे आपा
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर रणवीर सिंह, शाहिद कपूर दोनों ही अपने फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जाने जाते है लेकिन अर्जुन कपूर भी इन्ही में शामिल है. ऐसे में अर्जुन को ज्यादातर कैजुअल स्टाइल में देखा जाता है और अर्जुन अपने लुक्स में ज्यादा बदलाव नहीं करते पर आपको बता दें अर्जुन कपूर भी फैशन के मामले कम नहीं है. जी हाँ अक्सर अपने लुक्स के साथ अर्जुन एक्सपेरिमेंट करते नजर आते है जो अजीब रहता है. वैसे ऐसा हम क्यों कह रहे है, ये आप उनके लेटेस्ट लुक को देखकर समझ जाएंगे.

जी दरअसल हाल ही में अर्जुन कपूर एक इवेंट में बेसिक ऑउटफिट पहने स्पॉट किये गए और इस दौरान अर्जुन कपूर ने जो स्नीकर्स पहने थे वो देखने में काफी पुराने लग रहे थे. जी दरअसल अर्जुन कपूर को इवेंट के दौरान पुराने और मैले जूतें पहने हुए उनके फैंस को काफी अटपटा लगा लेकिन इन जूतों की सच्चाई कुछ ओर ही निकली. जी दरअसल अर्जुन कपूर ऐसे पहले सितारे नहीं है जिन्हे पुराने और मैले जूते पहने हुए देखा गया है क्योंकि बीते दिनों विक्की कौशल को भी इसी तरह के जूतों में देखा गया था. तो आप सभी को बता दें ये मैले से दिखने वाले जूते भी फैशन स्टाइल है ओर ये जूतें Saint Laurent ब्रांड के है.

जी हाँ, दरअसल ये स्नीकर्स एक गोल एड़ी के साथ स्पॉटेड चमड़े में डिज़ाइन किए गए हैं. वहीं रबर के सोल को पुराने इफ़ेक्ट के साथ बनाया गया है ओर ये एक स्मार्ट कदम है क्योंकि आप इसे आफ करने के बारे में नहीं सोचेंगे क्योंकि यह इस जोड़ी की सुंदरता है. आप सभी को बता दें कि इसके अलावा, ये स्नीकर्स एड़ी पर एक सुनहरे सितारे के साथ ढीले लाल लेस और वेल्क्रो क्लोज़र के साथ आते हैं ओर इन स्नीकर्स की कीमत भारत में लगभग 54,338 रुपये हैं.

शिल्पा शेट्टी का फिट अवतार ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, वीडियो हो रहा वायरल

अपनी जेठानी को इस अंदाज में प्रियंका ने दी एमी अवार्ड्स में नामित होने की बधाई

VIDEO: 'मेड इन चाइना' का पहला सॉन्ग 'ओढ़नी' हुआ रिलीज, मौनी रॉय ने अपने डांस से लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -