यह एक्टर करेगा कोविड-19 पीड़ितों के लिए चैरिटी शो, 150 मशहूर हस्तियां होंगी शामिल

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल वह ग्लोबल इवेंट का हिस्सा बनने जा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इवेंट के जरिए कोविड-19 पीड़ितों के लिए फंड इकट्ठा किया जाएगा. वहीँ इसमें देश-विदेश की करीब 150 मशहूर हस्तियां शिरकत कर रही हैं. चैरिटी शो का कार्यक्रम लाइव आयोजित होगा. आप सभी को बता दें कि अर्जुन कपूर ने संकट के मारे लोगों के लिए फंडरेजिंग कार्यक्रम में हिस्ला लेने का फैसला किया है. इसी के साथ इस कार्यक्रम से हासिल होने वाली रकम को कोरोना-19 पीड़ितों पर खर्च किया जाएगा.

बताया गया है कि रिलीफ फंड के लिए होने वाले कार्यक्रम का नाम रखा गया है OHM Live. वहीँ आज होने वाले 24 घंटे के कार्यक्रम में कई दिग्गज हस्तियां शिरकत कर रही हैं. इसी के साथ इस बारे में खुद अर्जुन कपूर ने कहा, “बतौर जागरुक नागरिक हम सभी को वैश्विक महामारी के दौर में अपनी थोड़ी भूमिका अदा करनी है. जिससे लोगों की मदद हो सके. वैश्वकि संकट ने विकराल रूप धारण कर लिया है. इससे पूरी दुनिया प्रभावित है.'' आप सभी को बता दें कि आगे उन्होंने यह भी कहा कि, ''संकट ने हमें यही सिखाया है कि दुनिया के किसी भी कोने में हम रहें आपस में सभी एक दूसरे जुड़े हुए हैं." इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ''चैरिटी शो का हिस्सा बनने पर खुद को काफी सम्मानित महसूस करते हैं.

चैरिटी शो से हासिल होने वाली रकम ग्लोबल गिफ्ट फाउंडेशन, दुबई केयर्स और फ्रंट पर रहकर काम करनेवालों तक जाएगी.'' वैसे अर्जुन कपूर के साथ जैसन डेरुलो, दुआ लिपा, मलूमा, निकी जम के अलावा कई अन्य इंटरनेशनल स्टार दिखाई देने वाले हैं और इसके अलावा बॉलीवुड कलाकार सोनम कपूर, करण जौहर जैकलीन फर्नांडीस समेत 150 सेलिब्रेटी हिस्सा लेंगे.

जब इस एक्टर के चक्कर में सड़क पर सोये थे जूनियर बच्चन

परिवार के खिलाफ जाकर कंगना ने खरीदा था 48 करोड़ का बंगला, कहा- 'सब मेरी जान के पीछे पड़ गए थे...'

लॉकडाउन में रिलीज हुआ सिंगर पलाश सेन का एक मिनट का नया सॉन्ग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -