हाथ धोकर कैटरीना के पीछे पड़े हैं अर्जुन कपूर, अब फोटो पर किया ऐसा कमेंट
हाथ धोकर कैटरीना के पीछे पड़े हैं अर्जुन कपूर, अब फोटो पर किया ऐसा कमेंट
Share:

लग रहा है बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ की तस्वीरों पर नजर रखें हे जा रहे हैं. कटरीना की तस्वीरों पर अर्जुन अपने कमेंट्स से उन्हें ट्रोल करना कभी नहीं भूलते हैं. दरअसल, अब बात यह है कि कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर IIFA अवार्ड्स सेरेमनी की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वे परफॉर्म कर रही हैं.

आप देख सकते हैं कि इस फोटो की खास बात यह है कि इसमें उन्होंने अपने देसी वेस्टर्न लुक के साथ सनग्लासेस भी पहने हुए हैं और बस इसी चश्मे को देखकर अर्जुन कपूर द्वारा उन्हें ट्रोल किया गया है. उन्होंने कमेंट में लिखा है कि, 'इसे दिन में पहनें ना कि रात में. मैं नहीं चाहता कि तुम गिर जाओ'

दरअसल, आपको बता दें कि इस फोटो में कटरीना का जो ड्रेसअप है वह काला चश्मा गाने की परफॉर्मेंस के लिए तैयार किया है. इस वजह से उन्होंने सनग्लासेस पहने हैं. कटरीना द्वारा फोटो के साथ कैप्शन भी दिया है कि, "इस साल IIFA अपने घर मुंबई में अपने 20 साल सेलिब्रेट कर रहा है. IIFA स्टेज पर परफॉर्म करने में हमेशा एक अविश्वनीय एनर्जी होती है. इंतजार नहीं कर सकती....काला चश्मा पहनने के लिए @IIFA awards New York." इससे पूर्व में भी अर्जुन कैट को मेक्स‍िको वेकेशन की फोटोज पर ट्रोल कर चुके हैं. एक फोटो में कटरीना ब्लू बिकिनी पहने एक पिलर के सामने खड़ी नजर आ रही हैं. इस फोटो पर अर्जुन ने कमेंट किया था कि, "देख कर चलो लड़की! उम्मीद है पोज देते वक्त तुम खंभे से ना टकरा जाओ." इस पर कटरीना ने भी मजाकिए अंदाज में कहा था कि, "मैं ध्यान रखूंगी."जबकि इससे पहले भी उन्होंने कैट को एक फोटो पर ट्रोल किया था. 

 

महज एड के लिए शिल्पा शेट्टी को मिल रहे थे 10 करोड़ रु, लेकिन इस वजह से कर दिया मना

कल्कि ने खोले 'सेक्रेड गेम्स 2' के राज, जानिए क्या कहा खास

दूसरा दिन बाटला 'हाउस' के लिए रहा खराब, जानिए कितनी हुई कुल कमाई

दूसरे दिन भी 'मिशन मंगल' में पास हुए अक्षय कुमार, कर डाली छप्पड़फाड़ कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -