अब जमकर ट्रोल हो रहें हैं अर्जुन कपूर, इस फिल्म में सुशांत को किया था रिप्लेस
अब जमकर ट्रोल हो रहें हैं अर्जुन कपूर, इस फिल्म में सुशांत को किया था रिप्लेस
Share:

मशहूर लेखक चेतन भगत का पांच साल पुराना एक ट्वीट अचानक ट्विटर पर वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को अपनी पुस्तक 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर आधारित फिल्म के मुख्य अभिनेता घोषित किया था. जी हाँ, इस समय नेटिजेंस भगत के ट्वीट को साझा कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस समय लोग भाई-भतीजावाद की मदद से फिल्म में सुशांत को हटाकर खुद आने के लिए अर्जुन कपूर को का दोषी ठहरा रहे हैं. वहीं इसी वजह से बीते बुधवार को अर्जुन कपूर ट्विटर पर ट्रेंड में रहे. जी दरअसल साल 2015, 7 नवंबर को चेतन भगत द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट में लिखा है, "यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि सुशांत, मोहित द्वारा निर्देशित फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में लीड भूमिका निभा रहे हैं."

 

वहीं आपको पता ही होगा कि सुशांत की मौत के बाद से नेपोटिज्म का मुद्दा चल रहा है.ऐसे में कई लोगों को लग रहा है सुशांत बॉलीवुड के भाई-भतीजावाद और पावर प्ले का शिकार हुए थे इस कारण वे सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और स्टार किड्स को ट्रोल किया जा रहा है. ऐसे में भगत के ट्वीट को साझा करते हुए एक यूजर ने लिखा, "तो फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में सुशांत होने वाले थे, लेकिन अंत में स्टारकिड अर्जुन कपूर को फिल्म दे दिया गया. आखिर किसके इशारे पर?"

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, "देखिए कि किस तरह भ्रष्ट बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद काम करता है, अर्जुन कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को हटाकर यह फिल्म हासिल की, हैशटैगपापाहैंन." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "आदित्य ने सुशांत को हटाया, रणवीर ने सुशांत को हटाया, फिर दिग्गज अर्जुन कपूर ने सुशांत को हटाया, तो ठीक है फिर आप में से किस किस को लगता है कि ये बस संयोग था सुशांत के साथ अन्याय नहीं. कृपया सुशांत का समर्थन करें, वरना जल्द ही हमें और सुशांत देखने मिलेंगे." इस तरह कई लोग अर्जुन को ट्रोल कर रहे हैं.

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री पर फिर टूटा गम का पहाड़, इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन

सोनू निगम पर भड़कीं भूषण की पत्नी दिव्या, कहा - '5 रुपए में गाना गाता था...'

फिल्म एक्सोन पर सयानी गुप्ता ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -