तस्वीर मलाइका की, अर्जुन को होना पड़ा TROLL, लेकिन ऐसा क्यों ?

Apr 14 2019 04:24 PM
तस्वीर मलाइका की, अर्जुन को होना पड़ा TROLL, लेकिन ऐसा क्यों ?

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के तलाक के बाद जब से फैंस को ये पता चला है कि वो अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं तब से ही लोगों ने उन्हें कुछ ज्यादा ही ट्रोल करना शुरू कर दिया है. मलाइका ने हाल ही में अपनी एक फोटो को सोशल मीडिया प्लेफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किय था, जिसमें कुछ यूजर्स ने उन्हें बूढ़ी औरत तक कह दिया था, जबकि कुछ ने उन्हें आंटी कहना शुरू कर दिया. वहीं कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान ने मलाइका की फिरकी लेते हुए कहा था कि पहले तुम मुझे ये बताओ कि तुम्हारी फोटो कौन ले रहा है और उन्हें मजाक में कमीनी तक कह डाला था. 

वहीं मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि समर्स में बटर स्किन रेडी. मलाइका के फोटो शेयर करते ही लोगों ने भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिए थे और अर्जुन कपूर को भी इस दौरान ट्रोल करना शुरू किया. 

इस फोटो पर एक यूजर कहा कहना था कि बेटे की उम्र के बॉयफ्रेंड से शादी कर रही हो. सही ही कहा है किसी ने कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती. जबकि एक अन्य यूजर ने यह लिखा कि अरबाज ने तुम्हें क्यों छोड़ा बता दो? इस दौरान एकाएक लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर घेरना शुरू किया. बता दें कि पिछले दिनों मलाइका मालदीव में छुट्टियां मनाने गई थीं. हॉलीडे के दौरान मलाइका की बिकिनी फोटोज ने खूब सुर्खियां बटोरी थी.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#butterskin summer ready

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 

इरफ़ान की 'अंग्रेजी मीडियम' में पंकज त्रिपाठी, ऐसा रहेगा किरदार

VIDEO : शाहरुख़ ने ताजा की वर्षों पुरानी यादें, राजकुमार संग छय्यां-छय्यां पर किया डांस

इस एक्ट्रेस का हुआ बेबी शॉवर, दूसरी बार बनने वाली हैं माँ

पत्नी सोनम के लिए आनंद ने किया इतना बड़ा काम, सुनकर हर कोई हो जाएगा फैन